राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा : बारातियों से भरी बस पलटी...3 दर्जन लोग घायल...2 की मौत

दौसा जिले में अनियंत्रित होकर बारात की बस पलट जाने से तकरीबन 3 दर्जन बारातियों के घायल होने की सूचना है. वहीं आधा दर्जन मौते होने की भी सूचना मिल रही है.

By

Published : Jun 25, 2019, 8:25 AM IST

Updated : Jun 25, 2019, 10:37 AM IST

बारात की बस पलटी तीन दर्जन बाराती घायल

दौसा. जिले में मंगलवार सुबह करीब 4 बजे सड़क हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि यह हादसा बस की ब्रेक फेल से हुआ है. जिसमें तकरीबन 3 दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है. वहीं आधा दर्जन मौते होने की भी सूचना मिल रही है.

बारात की बस पलटी तीन दर्जन बाराती घायल

दरअसल, मामला गढ़मोरा थाना क्षेत्र का है जहां टोडा डूंगला जिला करौली के निवासी बारात में जा कर वापस घर के लिए जा रहे थे. इस दौरान गढ़मोरा थाना क्षेत्र की काली घाटी में बस के ब्रेक फेल हो गई. वहीं बस को अनियंत्रित होती देखकर ड्राइवर बस को छोड़कर बस में से कूद गया.

बारात की बस पलटी तीन दर्जन बाराती घायल

बता दें कि चलती बस के ड्राइवर के कूदकर भागने से बस अनियंत्रित होकर पास की घाटी में जा गिरी. जिससे 3 दर्जन बाराती घायल हो गए वहीं दो बारातियों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. सूचना पर नादौती पुलिस उपाधीक्षक गढ़मोरा थाना प्रभारी मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

जहां घायलों को प्राथमिक उपचार मुहैया करवाया गया.उनमें से कुछ घायलों को दोसा जिला अस्पताल पहुंचाया गया .जिनमें से एक की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई. वहीं सभी घायलों का इलाज जारी है.

Last Updated : Jun 25, 2019, 10:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details