राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर गुरु शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने का मामला दर्ज

धौलपुर. जिले के कौलारी थाना इलाके के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मालोनी पंवार में गुरु शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने वाली एक घटना सामने आई है जिसमें अध्यापक द्वारा एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

By

Published : Feb 24, 2019, 4:10 AM IST

देखें फोटो

छात्रा के भाई ने तहरीर में आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी बहन राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की कक्षा आठवीं की नियमित छात्रा है. 22 फरवरी को छात्रा दोपहर में मिड-डे-मिल का खाना खाकर क्लास में जा रही थी, इसी दौरान स्कूल के प्रिंसिपल ओमप्रकाश चंद्रवाल ने हाथ का इशारा करते हुए छात्रा को अपने ऑफिस में बुलाया और छात्रा का हाथ पकड़ कर अश्लील हरकत करने लगा. इस पर छात्रा ने शोर मचाया तो प्रिंसिपल ने धमकाते हुए कहा के तुमने अगर किसी को बताया तो छात्रवृति नहीं दूंगा, बोर्ड परीक्षा में दिए जाने वाले अंक भी नहीं भेजूंगा और तुमको फेल करा दूंगा.


छात्रा ने घर पहुंच कर परिजनों को घटना की जानकारी दी जिस पर परिजन आक्रोशित होकर स्कूल पहुंच गए और ग्रामीणों को साथ लेकर हंगामा खड़ा कर दिया. मामले की सूचना पर कौलारी थाना पुलिस को दी गई, पुलिस के स्कूल पहुंचने पर मामला और भड़क गया. पुलिस ने छात्रा के परिजनों से समझाइस कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है और स्कूल प्रिंसिपल ओमप्रकाश चंद्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

देखें वीडियो
कौलारी थाना के एसएचओ रामकेश मीणा ने बताया कि पीड़िता के भाई ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ का नामजद मामला पंजीबद्ध कराया है. पुलिस ने पीड़िता के बयान लेकर मामले जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details