राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर की घटना पर गहलोत बयान जारी कर स्पष्टीकरण दें- सैनी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बिगड़ती कानून व्यवस्था के मामले में मुख्यमंत्री गहलोत को घेरते हुए कहा कि जोधपुर में रामनवमी पर जो हुआ वह चिंतनीय है.

By

Published : Apr 16, 2019, 1:15 PM IST

मदन लाल सैनी ने गहलोत पर साधा निशाना

जयपुर. लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनेताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ जुबानी हमले तेज कर दिए हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी के निशाने पर इस बार प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हैं. सैनी ने राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार पर सवाल खड़े किए.

मदन लाल सैनी ने गहलोत पर साधा निशाना

सैनी ने कहा कि मुख्यमंत्री के गृह जिले जोधपुर में रामनवमी के अवसर पर जिस तरह की पत्थरबाजी और मारपीट की घटना हुई वह निंदनीय है और इस बात का संकेत भी है कि अपराधियों में पुलिस को लेकर भय खत्म हो चुका है. सैनी ने मांग की कि अशोक गहलोत इस संबंध में बयान जारी कर स्पष्टीकरण दें.

वहीं राहुल गांधी द्वारा दिए गए मोदी समाज को लेकर बयान पर भी सैनी ने आपत्ति दर्ज की. सैनी के अनुसार राहुल गांधी ललित मोदी और नीरव मोदी का हवाला देकर कहते हैं की सभी मोदी ही चोर क्यों निकल रहे हैं. सैनी के अनुसार राहुल गांधी के इस बयान से एक वर्ग विशेष आहत हुआ है और इस बयान की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है.

वहीं समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान द्वारा भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा पर की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा ने भी घोर आपत्ति की है. शर्मा के अनुसार आजम खान का बयान देश की आधी आबादी को शर्मसार करने वाला है और इसके लिए उनकी पार्टी द्वारा उनको निष्कासित किया जाना चाहिए. सुमन शर्मा ने कहा कि आजम खान के इस बयान पर अब तक राहुल गांधी सहित प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी आखिर चुप क्यों हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details