राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उदयपुर से अपहृत दुल्हन जयपुर में बरामद

उदयपुर में मंगलवार को फिल्मी अंदाज में दुल्हन का अपहरण किया गया था. जिसके बाद पता चला था कि दुल्हन का प्रेमी ही उसे भगाकर ले गया है. पुलिस ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए दुल्हन को दस्तयाब कर उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : May 8, 2019, 9:48 AM IST

उदयपुर से अपहृत दुल्हन जयपुर में बरामद

जयपुर. उदयपुर में दुल्हन के अपहरण के मामले में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. पुलिस ने आखिरकार अपहृत दुल्हन को जयपुर से दस्तयाब कर लिया है. साथ ही उसे भगाने वाले प्रेमी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

उदयपुर से अपहृत दुल्हन जयपुर में बरामद

उदयपुर में यह वारदात घटित होते ही पुलिस मुख्यालय में हड़कंप मच गया था और तमाम आला अधिकारी इस वारदात को सुलझाने में जुट गए थे. खुद डीजीपी कपिल गर्ग और एडीजी क्राइम बीएल सोनी इस पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे थे. जयपुर से दुल्हन को दस्तयाब करने के बाद, उसके प्रेमी प्रियंक को गिरफ्तार कर जयपुर पुलिस ने उदयपुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है.

बता दें कि जयपुर पुलिस ने अल सुबह 3 बजे सिंधी कैंप थाना इलाके से दुल्हन का अपहरण करने वाले प्रेमी प्रियंक को गिरफ्तार किया. उसके बाद अपहृत दुल्हन विनीता को दस्तयाब किया गया. इसके बाद दोनों को उदयपुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया और उदयपुर पुलिस अल सुबह ही दोनों को लेकर जयपुर से उदयपुर के लिए रवाना हो गई.

बताया जा रहा है कि दुल्हन और उसका प्रेमी जयपुर से भागने की फिराक में थे. लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने दोनों को दबोच लिया. वहीं इस पूरे मामले में सहयोग करने वाले आरोपी प्रेमी के दो साथियों को भी पुलिस ने डिटेन किया है. जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details