राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

फिल्म अभिनेता गोविंदा पहुंचे जोधपुर, कहा- अब नहीं है राजनीति में दिलचस्पी

फिल्म अभिनेता गोविंदा गुरुवार को जोधपुर पहुंचे, जहां एयरपोर्ट के बाहर प्रशंसकों ने उनका स्वागत किया. बता दें कि गोविंदा बालसमंद में एक निजी व्यवसायी के बेटे की शादी में शिरकत करने यहां आए हैं.

By

Published : May 16, 2019, 2:51 PM IST

फिल्म अभिनेता गोविंदा पहुंचे जोधपुर

जोधपुर. बॉलीवुड स्टार गोविंदा गुरुवार को जोधपुर पहुंचे, जहां वह एक निजी शादी समरोह में शिरकत करेंगे. गोविंदा आज शाम को होने वाले संगीत फंक्शन में हिस्सा लेकर शुक्रवार सुबह वापस मुंबई के लिए लौट जाएंगे. उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कायनात अरोड़ा भी जोधपुर पहुंची. बताया जा रहा है कि वह भी बालसमंद में होने वाले शादी समारोह में अपनी परफॉर्मेंस देंगी.

फिल्म अभिनेता गोविंदा पहुंचे जोधपुर

एयरपोर्ट से बाहर आते समय फिल्म अभिनेता गोविंदा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे पहले भी कई बार जोधपुर आए हैं. यहां उन्होंने अपनी कई फिल्मों की शूटिंग की है और जोधपुर से उनका पुराना लगाव है. लोकसभा चुनाव के 23 मई को आने वाले रिजल्ट को लेकर गोविंदा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति में अब कोई दिलचस्पी नहीं है.

वहीं चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला के समर्थन में अजमेर में हुए रोड शो को लेकर गोविंदा ने कहा कि झुनझुनवाला से मेरे पारिवारिक रिश्ते हैं, जिसके चलते मैं वहां गया था. मोदी के 5 साल के कार्यकाल को लेकर गोविंदा ने कहा कि मैं जब से राजनीति से निकला हूं तब से मैंने राजनीति के बारे में बात करना छोड़ दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details