राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भाजपा सोमवार से जुटाएगी पार्टी के लिए फंड....नाम दिया है समर्पण दिवस

जयपुर. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल का दम भरने वाली भाजपा पार्टी के संचालन के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से फंड जुटाएगी. यह फंड आगामी 11 फरवरी से 14 फरवरी के बीच जुटाया जाएगा.

By

Published : Feb 10, 2019, 2:15 PM IST

फोटो

11 फरवरी को जनसंघ के संस्थापक सदस्य रहे पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि है और इस दिन को भाजपा समर्पण दिवस के रूप में बनाने जा रही है. समर्पण दिवस से ही भाजपा आम कार्यकर्ताओं से समर्पण राशि देने की अपील करेगी. इस बार कार्यकर्ताओं से समर्पण राशि के रूप में एकत्रित किया जाने वाला पार्टी फंड नगद ना लेकर चेक के जरिए लिया जाएगा.
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी के अनुसार 5 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक की समर्पण राशि नमो एप के जरिए ऑनलाइन जमा कराई जा सकती है जबकि इससे अधिक की राशि चेक के जरिए पार्टी फंड में जमा होगी.

मदन लाल सैनी, प्रदेशाध्यक्ष, बीजेपी

मदन लाल सैनी के अनुसार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए हैं, ताकि पार्टी फंड में लिए जाने वाले तमाम राशि का कार्य पूरी तरह से पारदर्शिता से हो सके. सैनी के अनुसार 11 से 14 फरवरी तक पार्टी समर्पण दिवस के तहत सोमवार सुबह 11:30 बजे प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पंडित दीनदयाल उपाध्याय के बलिदान दिवस पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर समर्पण दिवस की शुरुआत की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details