राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा : बहन के घर से लौटते वक्त अधेड़ की हत्या, खदान में मिला शव

बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना अंतर्गत भरत गढ़ गांव स्थित पत्थर की खदान में एक अधेड़ की लाश मिली है. बहन के घर से लौट रहे अधेड़ की हत्या की आशंका है.

By

Published : Apr 24, 2019, 2:07 PM IST

खदान में मिला शव

बांसवाड़ा.कुशलगढ़ थाना अंतर्गत भरत गढ़ गांव स्थित पत्थर की खदान में एक अधेड़ की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान पाडला गांव निवासी बहादुर के रूप में हुई है. बहादुर सोमवार को अपनी बहन के गांव कसारवादी किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था, लेकिन उसके बाद घर नहीं लौटा. भरतगढ़ के पास कुछ लोगों ने पत्थर की खदान के नीचे गहरी घाटी में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा देखा तो घबरा गए.

खदान में मिला शव

सूचना पर कुशलगढ़ थाना प्रभारी गोविंद सिंह राजपुरोहित पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस के अनुसार बहादुर के कपड़े एक पोटली में बंधे मिले. वहीं उसकी बाइक शव से 10 फीट दूर पड़ी मिली. गर्दन के पीछे धारदार हथियार से वार किया गया था, साथ ही पांव में भी चोट के निशान मिले हैं. प्रथम दृष्टया मामला हत्या का मानते हुए एफएसएल की टीम मौके पर बुलाई गई. वसूली ग्राम पंचायत के सरपंच हत्या का आरोप लगाया है. मतृक के बड़े बेटे ने एफआईआर दर्ज करवाई. बताया जा रहा है कि बहादुर की पत्नी करीब 1 साल से अपने पीहर में रह रही है.

घटना को लेकर ऐसी संभावन जताई जा रही है कि आपसी रंजिश के तौर पर बहादुर को मौत के घाट उतार गया है. सोमवार रात उसने पाडला गांव में अपने रिश्तेदार नरसिंह के घर खाना खाया था. उसके बाद बाइक से घर के लिए निकल गया. जिसके बाद अगले दिन उसकी लाश मिली है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को मामले में कुछ ठोस सुराग मिले हैं. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम भी रात को मौके पर पहुंची और आवश्यक पूछताछ की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details