राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Road accident in Bundi: अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, दो लोगों की मौत, 8 घायल

बूंदी जिले के गेण्डोली थाना इलाके में रविवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली (Uncontrolled tractor trolley overturned ) पलटने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए.

By

Published : Jun 18, 2023, 6:26 PM IST

Uncontrolled tractor trolley overturned,  tractor trolley overturned in Bundi district
अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली.

बूंदी.जिले के गेण्डोली थाना इलाके में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए. घायलों में से कुछ को इलाज के लिए बूंदी के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं घायलों की कुशलक्षेम पूछने के लिए जिला कलेक्टर डॉ रविंद्र गोस्वामी और एसपी जय यादव भी पहुंचे. यह सभी लोग धार्मिक आयोजन में भाग लेकर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया.

गेण्डोली थाना अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि कोडक्या निवासी गुर्जर परिवार के सदस्य माडपुर में धार्मिक आयोजन के तहत गए हुए थे, यहां उन्होंने भगवान को भोग लगाया. इसके बाद सभी लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर वापस लौट रहे थे. ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 40 से 45 लोग सवार थे. ट्रैक्टर-ट्राली मे सवार सभी लोग माडपुरा से डिंडोली की तरफ आ रहे थे,तभी ढलान होने से ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. बताया जा रहा है कि चालक भी एक्सपर्ट नहीं था.

पढ़ेंः Bikaner road accident : दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, दर्जनों घायल

हादसे के दौरान लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दब गए. सूचना पर पहुंची एंबुलेंस के जरिए घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं हादसे में गोबरी लाल (65) और संजू (40) की मौत हो गई. दोनों रिश्ते में फूफा और भतीजी लगते हैं. वहीं, हादसे में यादवेंद्र, मन्नीबाई, विक्रम शामिल हैं, जिनका बूंदी के जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. वहीं, गेण्डोली अस्पताल में राजकंवर, पंसुरी बाई, तेजकंवर, हनुमान, सुरजा बाई को भी उपचार दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details