राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी : सल्फास की गोलियां खाकर विवाहिता ने की खुदकुशी, कारणों का खुलासा नहीं

कोतवाली थाना इलाके के देवपुरा में विवाहिता ने सल्फास की गोलियां खाकर खुदकुशी कर ली. वह तीन दिन से पीहर में रह रही थी. फिलहाल, खुदकुशी के कारणों का पता नहीं लग पाया है. वहीं, परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से इनकार कर दिया है.

By

Published : Jul 12, 2019, 11:43 PM IST

विवाहिता ने की आत्महत्या

बूंदी. शहर के देवपुरा इलाके में एक विवाहिता द्वारा सल्फास की गोलियां खाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. विवाहिता दुर्गेश गुर्जर अपने ससुराल से पीहर देवपुरा आई थी. यहां शुक्रवार को वह परिवार के सदस्यों से बात कर रही थी. इस दौरान पीड़िता द्वारा सोने की बात बोलकर मकान का दरवाजा बंद कर दिया, जो काफी देर तक नहीं खुलने पर पीड़िता की मां एवं भाई ने दरवाजा खटकटाया. ऐसे में लम्बे अंतराल के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो आसपास के लोगों द्वारा दरवाजा तुड़वाया गया.

बूंदी में विवाहिता ने पीहर में खाई सेल्फॉस की गोलिया, हुई मौत, कारणों का खुलासा नहीं

जिसके बाद लोगों ने देखा कि विवाहिता जमीन पर अचेत होकर तड़प रही थी. जिसे परिजन ट्रोमा वार्ड बूंदी लेकर पहुंचे, लेकिन पीड़िता ने दम तोड़ दिया. ऐसे में मौत की सूचना पर परिजनों में कोगराम मच गया. सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. लेकिन विवाहिता द्वारा इस कदम के मामले में कोई जानकारी पुलिस को परिजनों की ओर से नहीं दी गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details