राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी के मुद्दे पर बूंदी की जनता का क्या कहना है, आप भी सुनिए...Video

भारत की सख्ती के बाद पाकिस्तान ने विंग कमांडर अभिनंदन को वापस भारत भेजने की बात कही है. इसके बाद बूंदी की जनता ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि हम अभिनंदन का अभिनंदन करते हैं, लेकिन पुलवामा हमले का बदला और आतंकियों को लगातार सबक सिखाना जरूरी है.

By

Published : Mar 1, 2019, 10:57 AM IST

बूंदी की जनता

बूंदी. शहरके युवाओं का कहना है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अभिनंदन को रिहा करके भारत से समझौता करना चाहते हैं, लेकिन हम ऐसे समझौते को ठुकराने की मांग करते हैं और हमारे जवानों का जिस तरीके से हाल किया गया, हम उसी तरह जवाब देने की मांग करते हैं.


बूंदी के लोगों ने मांग की है कि पाकिस्तान पूरी तरह से डर चुका है, लेकिन हमें समझौते के लिए हाथ पीछे करना चाहिए. पाकिस्तान पर कोई भरोसा नहीं कि वो समझौते के बाद भी अपनी बात पर रहेगा. इसलिए समझौता नही करके बदले की भावना से पाकिस्तान को देखें.

बूंदी की जनता


बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आज ही पाक संसद में बयान देते हुए कहा है कि हम भारत से मिल बैठकर बात करना चाहते हैं और जो भारतीय पायलट को पकड़ा है, उसे हम कल रिहा कर देंगे.
इस दौरान के बाद देश के युवाओं ने मांग की है कि भारत कोई समझौता बिल्कुल ना करें. भारत को पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा कदम उठाना चाहिए.पाकिस्तान भारत से डर चुका है और वो समझौते के लिए आगे हाथ बढ़ा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details