राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदीः देई थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, 1 लड़की और 2 लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बूंदी जिले के नैनवां उपखंड स्थित देई थाना क्षेत्र में नाबालिग को अगवाकर दुष्कर्म करने का मामला सामाने आया है. पीड़िता घर से खेत की ओर जा रही थी, इस दौरान 2 लड़कों ने एक लड़की के साथ मिलकर नाबालिग को अगवाकर कर लिया. जिसके बाद दोनों युवकों ने नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. परिजनों ने वारदात की जानकारी होने पर देई थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.

By

Published : Mar 11, 2020, 8:07 PM IST

बूंदी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म,  minor raped in bundi
नाबालिग के साथ दुष्कर्म

बूंदी (नैनवां). जिले के नैनवां उपखंड में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसमें पीड़िता के परिजनों ने एक लड़की और दो लड़कों के खिलाफ देई थाने मुकदमा दर्ज करवाया है. परिजनों ने एक लड़की और 2 लड़कों के खिलाफ अगवा करने और दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज करवाया है.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार देई थाना क्षेत्र में घर से खेत पर जा रही नाबालिग को रास्ते में एक लड़की और दो लड़के जबरदस्ती पकड़कर पास के घर में ले गए. जहां लड़की ने नाबालिग को दोनों आरोपियों के साथ कमरे में बंद कर दिया और कमरें को बाहर से ताला लगा दिया.

ये पढ़ेंःबच्चों की मौत के मामले में भाजपा शासित राज्यों की सबसे खराब स्थिति: मंत्री रघु शर्मा

वहीं पिड़िता ने बताया की कमरें में दोनो आरोपियों ने दो तीन घंटे तक बंधक बनाकर उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया. इस दौरान पिड़िता बेहोश गई. जिसके बाद तीनों उसे बेहोशी हालत में कमरे से बाहर निकाल कर भाग गये. होश मे आने पर पिड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिस पर परिजन पिड़िता को साथ लेकर देई थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ थानाधिकारी को रिपोर्ट दी. वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर देई पुलिस ने पिड़िता का मेडिकल करवाया, साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details