राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नेता की दबंगई, जिला अस्पताल में डॉक्टर के साथ बदतमीजी कर तोड़ा दरवाजा

बूंदी के जिला अस्पताल में एक बीजेपी नेता की दबंगई सामने आई है. यहां पर इलाज करवाने गए नेता ने डॉक्टर के साथ गाली-गलौज की. साथ ही अस्पताल के एक दरवाजे को तोड़ डाला.

By

Published : May 6, 2019, 5:57 PM IST

जिला अस्पताल के डॉक्टर बीजेपी नेता की गिरफ्तारी की मांग करते हुए

बूंदी. जिले में एक बीजेपी नेता की दबंगई का मामला सामने आया है. नेता ने जिला अस्पताल के दवा केंद्र का दरवाजा अपने पैरों से धक्का मार मारकर तोड़ दिया. इतना ही नहीं वहां मौजूद डॉक्टर से भी नेता ने अभद्रता की और जान से मारने की धमकी दी. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

बूंदी में बीजेपी नेता की दबंगई के बाद विरोध प्रदर्शन करते हुए डॉक्टर

वहीं घटना के बाद गुस्साए डॉक्टरों ने नेता के खिलाफ विरोध शुरू कर दिए हैं. उन्होंने जिला कलेक्टर से मिलकर आरोपी के गिरफ्तारी की मांग की है. बीजेपी नेता का नाम मोजी नुवाल बताया जा रहा है.

चिकित्सक का आरोप है कि रविवार रात करीब एक बजे जिला अस्पताल में चिकित्सक उमाशंकर सैनी तैनात था. तभी बीजेपी नेता मोजी नुवाल एक मरीज को लेकर आया. चिकित्सक को अपना रोब दिखाते हुए कहा कि इसको जल्दी देखो. चिकित्सक ने नेता से कहा कि आप टिकट लेकर आओ. इस पर नेता जी भड़क गए और उन्होंने चिकित्सक से कहा कि टिकट तो तू ही लाएगा और तू ही दवा लाएगा.

ऐसे में दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं हुई, बाद में हंगामा हुआ तो नेता ने चिकित्सक को जान से मारने की धमकी दे डाली. यही नहीं नेता ने जमकर अभद्रता भी की और डॉक्टर से गाली-गलौज करने के बाद नेता दवा केंद्र पहुंचा. वहां पर भी उसने हंगामा किया. काउंटर पर मौजूद स्टॉफ अंदर से ही बात कर रहा था. लेकिन नेता को यह बात नागवार गुजरी और नेता जी कमरे के दरवाजे पर पैरों से मार मारकर तोड़ना शुरू कर दिया. दो बार जमकर पैरों से दरवाजे में मारा. उसके बाद तीसरी बार मारने पर दरवाजा टूट गया.

घटना के बाद सोमवार सुबह डॉक्टरों में आक्रोश व्याप्त हो गया. अस्पताल में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई थी. ऐसे में डॉक्टरों का स्टॉफ जिला कलेक्टर से मिलने पहुंचे और कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे है.

डॉक्टरों का कहना है कि यदि आरोपी की जल्द गिरफ्तार नहीं हुई तो वे आन्दोलन करने पर मजबूर होंगे. बता दें कि जिला अस्पताल में पहले भी कई बीजेपी नेताओं द्वारा चिकित्सकों के साथ अभद्रता किए जाने के मामले सामने आते रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details