राजस्थान

rajasthan

केशवरायपाटन में सरकारी कार्यालयों का जिला कलेक्टर ने किया निरीक्षण

By

Published : Jul 16, 2020, 9:43 AM IST

बूंदी जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने केशवरायपाटन में बुधवार देर शाम को विभिन्न सरकारी कार्यालयों का निरीक्षण किया. इस दौरान जिला कलेक्टर ने राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में वार्डो की स्थिति सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

keshoraipatan news, collector inspects, collector inspects
केशवरायपाटन में ससरकारी कार्यालयों का जिला कलेक्टर ने किया निरीक्षण

केशवरायपाटन (बूंदी). जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने बुधवार देर शाम को विभिन्न सरकारी कार्यालयों का निरीक्षण किया है. इस दौरान जिला कलेक्टर ने राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में वार्डों की स्थिति सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान चिकित्सा प्रभारी डॉ. मंजू चंदेल ने जिला कलेक्टर को विभिन्न व्यवस्थाओं से अवगत कराया.

यह भी पढ़ें-चार दिन से नहीं उठा कचरा...सत्ता बचाने के लिए कांग्रेस रिसोर्ट पॉलिटिक्स में व्यस्त-कालीचरण सर्राफ

वहीं देवस्थान विभाग के राजकीय प्रत्यक्षवाद के मंदिर केशव राय जी महाराज पर पूर्व में हुए विकास कार्यों को भी जिला कलेक्टर ने देखा. इस अवसर पर मंदिर में मुख्यपूजारी शेषनारायण शर्मा ने जिला कलेक्टर को मंदिर की ऐतिहासिकता के बारे में जानकारी दी. मंदिर की समस्याओं को भी जिला कलेक्टर के सामने रखा गया.

यह भी पढ़ें-विधायक रमेश मीणा और मुरारी लाल मीणा ने वीडियो जारी कर CM गहलोत को दिया जवाब

जिला कलेक्टर ने इससे पहले थाने में भी निरीक्षण किया. इस दौरान पुलिस जवानों ने भी कलेक्टर को गार्ड ऑफ ऑनर दिया. वहीं पुलिस के आला अधिकारियों के साथ भी चर्चा की और कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की. इस दौरान उपखंड अधिकारी अभिषेक चारण, तहसीलदार प्रमोद कुमार, नगर पालिका सीईओ मनोज मालव सहित कई अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details