राजस्थान

rajasthan

बूंदी: करंट लगने से उप सरपंच की मौत, दिवाली में घर पर पसरा मातम

By

Published : Nov 14, 2020, 2:24 PM IST

बूंदी के दबलाना थाना क्षेत्र के झाड़कस गांव में करंट लगने से उप सरपंच की मौत हो गई है. उप सरपंच खेत में कृषि कार्य करते समय पानी की मोटर स्टार्ट कर रहे थे, तभी करंट लगने से उसकी मौत हो गई.

Bundi news, death due to electric current, Bundi police
बूंदी में करंट लगने से उप सरपंच की मौत

बूंदी. जिले के दबलाना थाना क्षेत्र के झाड़कस गांव में करंट लगने से उप सरपंच फोरू लाल कहार की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि खेत में कृषि कार्य करते समय पानी की मोटर स्टार्ट करते समय करंट लगने से उप सरपंच की मौत हो गई है. इस मामले में दबलाना थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं मौत की खबर जैसे ही इलाके में पहुंची, तो घटनास्थल एवं बूंदी अस्पताल मोर्चरी के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

बूंदी में करंट लगने से उप सरपंच की मौत

सूचना मिलने पर दबलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उप सरपंच के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पर परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. जांच अधिकारी हरनाथ सिंह ने बताया कि दबलाना थाना क्षेत्र के झाड़कस गांव में डाबेटा ग्राम पंचायत के उप सरपंच फोरू लाल कहार खेत पर कृषि कार्य कर रहे थे, तभी वह फसलों को पानी देने के लिए मोटर चालू करने पहुंचे, जहां स्टार्टर शुरू करते समय करंट लगने से मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-चूरू: NH-52 पर ट्रोले की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत

आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बेहोशी हालत में बूंदी अस्पताल लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. इप पर परिजनों ने करंट से लगने की मौत की रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. एक तरफ जहां दिवाली की खुशियां हर घर में मनाई जा रही है. वहीं दूसरी ओर बूंदी के डाबेटा ग्राम पंचायत के उप सरपंच फोरू लाल कहार की मौत के बाद क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है. फिलहाल दबलाना थाना पुलिस ने उप सरपंच के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details