राजस्थान

rajasthan

बूंदी: बढ़े बिजली बिलों को लेकर बीजेपी ने अधीक्षण अभियंता को घेरा...

By

Published : Jul 14, 2020, 7:10 PM IST

बूंदी शहर में बिजली के बढ़ते दामों और अधिक बिल आने को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अधीक्षण अभियंता कार्यालय में प्रदर्शन किया. साथ ही अधिकारी का घेराव कर ज्ञापन दिया है. इस पर अधिकारी ने आश्वासन दिया है कि जिन लोगों के बिल अधिक आए हैं, वह शिकायत दर्ज करवाएं. उनके बिल कम करने की कोशिश की जाएगी.

बूंदी में भाजपा का विरोध प्रदर्शन, bundi news, बूंदी न्यूज
बढ़े बिजली बिलों को लेकर भाजपा ने किया प्रदर्शन

बूंदी. शहर में बिजली के बढ़ते दामों और अधिक बिल आने को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को सभापति महावीर मोदी के नेतृत्व में बूंदी के अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों का पत्र अधीक्षण अभियंता को दिया और अपनी समस्या से अवगत करवाया.

बढ़े बिजली बिलों को लेकर भाजपा ने किया प्रदर्शन

घेराव के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर अधीक्षण अभियंता को खरी-खोटी सुनाई. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि, जब से लॉकडाउन लगा है तब से बिजली के बिल अधिक आ रहे हैं. जितना आदमी महीने में तनख्वाह नहीं कमा रहा उससे अधिक बिल के आ रहे हैं, जो कि सरासर गलत है. अब हर महीने बढ़कर बिजली के बिल आ रहे हैं, जो कि जनता के जेब पर सीधी चोट है.

सभापति महावीर मोदी ने कहा कि अधिकारी अपनी कार्यशैली को सुधार ले और गरीबों पर ध्यान दें. अधिकतर बार देखा गया है कि शहर में गरीबों के घर में चोरी की विजिलेंस टीम को भेजकर वहां पर हजारों का राजस्व वसूला जाता है. जबकि शहर के बड़े बड़े फैक्ट्रियों में बिजली चोरी चल रही है, वहां पर अधिकारी कोई कार्रवाई करने नहीं जाते. उन्होंने कहा है कि इस मामले में अधिकारी बड़े फैक्ट्रियों संचालक पर कार्रवाई करें वरना शहर की जनता विद्युत विभाग के खिलाफ सड़कों पर उतरकर उन्हें कार्रवाई करने नहीं देगी.

ये पढ़ें:राजस्थान सियासी ड्रामा: पायलट खेमे ने जारी किया बयान, कहा- हम सम्मान की लड़ाई लड़ रहे हैं

वहीं, इस संबंध में अधीक्षण अभियंता गजेंद्र सिंह ने कहा है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जो मांग पत्र दिया है, उसकी जांच करवाई जाएगी. हमने बीजेपी कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया है कि वह जिन घरों में बिजली के बिल बढ़ कर आ रहे हैं, उन बिल को हमें सौंपे. हम जांच करवाकर उन बिजली के बिल में दाम कम करवाने की कोशिश करेंगे.

ये पढ़ें:सियासी घमासान के बीच CM गहलोत का बयान, BJP के इशारों पर काम कर रहे पायलट

बता दें कि लॉकडाउन के बीच बिजली के दाम बढ़ जाने पर बिल अधिक आने को लेकर जनता में आक्रोश है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस मामले को मुद्दा बनाकर प्रदर्शन किया है. फिलहाल अधिकारियों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को बढ़े हुए बिजली के बिलों को कम करने की बात कही है. साथ ही उस पर एक्शन लेने का आश्वासन दिया है. जबकि अधिकारी इस मामले को पूरी तरह से नकार रहे हैं और कह रहे हैं कि बिजली के दाम बढ़कर नहीं आ रहे हैं. पूरा ब्यौरा बिल में दिया जा रहा है अधिक राशि नहीं वसूली जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details