राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदीः नाबालिग के साथ 4 साल तक दुष्कर्म का मामला, जांच में जुटी पुलिस

बूंदी में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जहां पर एक आरोपी ने नाबालिग के साथ कई साल तक दुष्कर्म करता रहा. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने उक्त मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 29, 2020, 5:59 PM IST

बूंदी की आपराधिक खबर, bundi crime news
नाबालिग के साथ दुष्कर्म

बूंदी. जिले में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले में आरोपी नाबालिग के साथ 4 साल तक दुष्कर्म करता रहा. जिस पर महिला थाने ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. वहीं, पीड़िता को बालगृह भिजवा दिया गया है.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म

महिला थाना अधिकारी अंजना नोगिया ने बताया कि एक नाबालिग अपनी बहन के साथ आई थी. जिसने रिपोर्ट दी है कि 13 साल की उम्र से ही एक व्यक्ति उसके साथ संबंध बना रहा है. नाबालिग की उम्र अभी 17 साल के करीब है. पुलिसने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. साथ में महिला थाने ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाकर बालगृह भेज दिया है.

पढ़ेंः सीकर का मोस्ट वांटेड रणवीर उर्फ मामा गिरफ्तार, 10 हजार का था इनामी

महिला थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता को डराया और धमकाया था कि ताकि वह मामले का खुलासा नहीं करें. इसी वजह से पीड़िता ने किसी को अब तक यह नहीं बताया और आरोपी उसके साथ लगातार शोषण करता रहा. अब जाकर पिड़िता ने अपनी बहन को पूरी बात बताई और बहन उसे महिला थाने लेकर पहुंची जहां पर पूरे मामले का खुलासा हुआ. महिला थाने में पीड़िता का मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details