राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बीकानेर: रायसर-नौरंगदेसर के बीच भीषण सड़क हादसा...चार की मौत, एक जख्मी

बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ राजमार्ग पर रायसर और नौरंगदेसर के बीच मंगलवार को एक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए थे, जिसमें से एक और महिला की मौत हो गई है. इसके अलावा एक घायल का अभी उपचार चल रहा है.

By

Published : Jun 8, 2021, 4:46 PM IST

Updated : Jun 8, 2021, 10:48 PM IST

bikaner latest hindi news  rajasthan latest hindi news
रायसर-नौरंगदेसर के बीच सड़क हादसा तीन लोगों की मौत

बीकानेर.जिले के श्रीडूंगरगढ़ राजमार्ग पर मंगलवार को एक सड़क हादसे में चार महिला और एक पुरुष सहित चार लोगों की मौत हो गई. जानकारी अनुसार श्रीडूंगरगढ़ से बीकानेर की तरफ आ रही अल्टो कार में चालक के अलावा तीन महिलाएं साथ में सवार थी और यह लोग बीकानेर की तरफ आ रहे थे.

इस दौरान बीकानेर से श्रीडूंगरगढ़ की तरफ जा रही बोलेरो कैंपर और अल्टो कार में नापासर थाना क्षेत्र के रायसर और नौरंगदेसर के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

पढ़ें:बहरोड़ आबकारी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 10 लाख की शराब पकड़ी, एक आरोपी गिरफ्तार

मौके पर ही अल्टो के चालक और एक महिला की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद नापासर थानाधिकारी जगदीश पांढर मौके पर पहुंचे और घायलों को बीकानेर भिजवाया.

इस दौरान एक महिला की बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में लाते समय मौत हो गई. घटना में घायल महिला और बोलेरो कैंपर की चालक को तत्काल पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है, जहां महिला महिला इलाज के दौरान मौत हो गई.

बीकानेर : ऑक्सीजन सिलेंडर के भुगतान के बदले रिश्वत लेते लेखाधिकारी ट्रैप

बीकानेर में मंगलवार को ACB ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज के मुख्य लेखाधिकारी को ट्रैप किया है. इस दौरान टीम ने मुख्य लेखाधिकारी केके गोयल को कार्यालय में ही ₹50,000 की रिश्वत की राशि लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा.

Last Updated : Jun 8, 2021, 10:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details