राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बीकानेर में अर्जुन मेघवाल का 10 दिन में 5वीं बार विरोध

भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मेघवाल का कद्दावर नेता देवीसिंह भाटी की ओर से विरोध जारी है. उनके लिए समस्याएं बढ़ती जा रही हैं. रविवार को पांचवीं बार लोगों ने उनका विरोध किया है. इस दौरान युवाओं ने उन्हें काले  झंडे दिखाए हैं.

By

Published : Apr 8, 2019, 2:47 AM IST

डिजाइन फोटो.

बीकानेर.भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मेघवाल का कद्दावर नेता देवीसिंह भाटी की ओर से विरोध जारी है. उनके लिए समस्याएं बढ़ती जा रही हैं. रविवार को पांचवीं बार लोगों ने उनका विरोध किया है. इस दौरान युवाओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए हैं.

दरअसल रविवार को बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल बीकानेर शहर पहुंचे. जहां वे पारीक चौक स्थित पाड़ाय भवन में जनसंपर्क के दौरान लोगों से मुलाकात की. इस दौरान वहां पहुंचे कुछ युवाओं ने काले झंडे लहराकर उनका विरोध किया. साथ ही विरोध कर रहे लोगों ने मेघवाल मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

आपको बता दें कि टिकट मिलन से पहले ही बीकानेर सांसद का विरोध शुरू हो गया था. 2 अप्रैल को शहर के कोटगेट पहुंचे मेघवाल का भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया था. वहीं इस दौरान उनका पुतला भी फूंका गया था. इसके बाद से बीजेपी का युवा मोर्चा लगातार विरोध कर रहा है. वहीं देवी सिंह भाटी के समर्थकों ने केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी पर जिले में जातिवादी राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं.

गौरतलब है कि 10 दिन में पांचवीं बार अर्जुन मेघवाल को इस स्थिति का सामना करना पड़ा है. फिलहाल चुनावी माहौल में बीकानेर बीजेपी में लंबे समय से चल रही खींचतान का नतीजा है. वहीं माना जा रहा है कि देवी सिंह भाटी के बीजेपी से असंतुष्ट होने के बाद यह स्थिति बनी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details