राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शहर का हाल जानने पैदल निकले ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला, नापी शहर की गलियां और जानी समस्याएं

मंत्री कल्ला ने आरयूआईडीपी के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिन क्षेत्रों में सीवरेज लाइन नहीं डाली गई है वहां प्राथमिकता से अन्य विभागों से संबंध करते हुए सीवरेज लाइन डाली जाए.

By

Published : Mar 4, 2019, 10:52 PM IST

ऊर्जा मंत्री डॉ बी डी कल्ला

बीकानेर. ऊर्जा मंत्री डॉ बी डी कल्ला ने सोमवार को बीकानेर में शहर की गलियों को पैदल नापते हुए शहर की समस्याओं को देखा. इस दौरान कॉलोनी बीकानेर के मुक्ता प्रसाद नगर गंगाशहर और बद्री भैरव मंदिर क्षेत्र का दौरा किया जहां शिविर गंदे पानी की निकासी की समस्या को लेकर अधिकारियों को जल्द निराकरण के निर्देश दिए.

वीडियोः क्लिक कर सुनें मंत्री ने क्या कहा

मंत्री कल्ला ने आरयूआईडीपी के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिन क्षेत्रों में सीवरेज लाइन नहीं डाली गई है वहां प्राथमिकता से अन्य विभागों से संबंध करते हुए सीवरेज लाइन डाली जाए. इस दौरान जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम के साथ ही नगर विकास न्यास नगर निगम और अन्य विभागों के अधिकारी भी साथ रहे.

इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने मंत्री से गंदे पानी की समस्या को लेकर बातचीत की जिस पर मंत्री कल्ला ने कहा कि वे क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं और जल्द ही इन समस्याओं का निस्तारण हो इसको लेकर अधिकारियों के साथ चर्चा की है. उन्होंने कहा कि शहर में कहीं भी गंदगी और गंदे पानी से निकासी की समस्या नहीं हो इसको लेकर प्राथमिकता से काम किया जाएगा.

राज्य अभिलेखागार का भी किया अवलोकन
मंत्री कल्ला ने बीकानेर में राजस्थान राज्य अभिलेखागार में हो रहे 10 करोड़ के विकास कार्यों का अवलोकन किया साथ ही अधिकारियों को निर्देश दिया कि कार्य पूर्ण गुणवत्ता के साथ निर्धारित समय में पूरा हो. उन्होंने कहा कि अभिलेखागार में नए काम होने से देश-विदेश के शोधार्थियों को जो सुविधा मिलेगी और वह अपने इतिहास और महान व्यक्तियों के बारे में जानकारी जुटा सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details