राजस्थान

rajasthan

छात्र संघ चुनाव 2019: भीलवाड़ा में शांतिपूर्ण हुआ मतदान

By

Published : Aug 27, 2019, 1:54 PM IST

भीलवाड़ा के कॉलेजों में शांतिपूर्ण जारी है मतदान प्रक्रिया. जिले की सभी 9 कॉलेजों में 10 बजे तक 10 प्रतिशत से कम मतदान प्रतिशत रहा. छात्र संघ चुनाव में मतदान को लेकर पुलिस एवं प्रशासन ने पुख्ता व्यवस्था किया है.

bhilwara student election news, भीलवाड़ा छात्रसंघ चुनाव समाचार

भीलवाड़ा. कैंपस के जंग के तहत भीलवाड़ा जिले के 9 कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव के लिए शांतिपूर्ण मतदान प्रक्रिया जारी है. जिले में 10 बजे तक सभी कॉलेजों में 10प्रतिशत से कम मतदान का प्रतिशत रहा. मतदान को लेकर सभी कॉलेजों के बाहर पर्याप्त मात्रा में पुलिस जाप्ता तैनात है.

जिले में शांतिपूर्ण चल रहा है मतदान

जिले के 9 कॉलेजों में छात्रसंघ पदाधिकारियों के लिए मंगलवार सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो गया है. जहां प्रारंभिक तौर पर भीलवाड़ा जिले की सभी 9 कॉलेजों में 10 बजे तक 10 प्रतिशत से कम मतदान प्रतिशत रहा. छात्र संघ चुनाव में मतदान को लेकर पुलिस एवं प्रशासन ने पुख्ता व्यवस्था किया है. सभी कॉलेजों के गेट पर पर्याप्त मात्रा में पुलिस जाप्ता तैनात है. छात्र पदाधिकारी अपने समर्थन में कॉलेज गेट के बाहर मतदान करने की छात्रों से अपील कर रहे हैं. वही बात करे भीलवाड़ा के प्रसिद्ध माणिक्य लाल वर्मा राजकीय महाविद्यालय की तो वहां 7028 मतदाता है.

पढ़ेंः भीलवाड़ा में इन मुद्दों पर युवा करेंगे मतदान, क्या कहा खुद सुनें

जहां मतदान में प्रवेश के लिए कॉलेज गेट पर तैनात अनुशासन समिति के सदस्यों द्वारा प्रत्येक छात्रों का आईडी कार्ड चेक करके ही कॉलेज कैम्पसमें मतदान के लिए प्रवेश दिया जा रहा है. जिले की भीलवाड़ा, गुलाबपुरा ,रायपुर, आसीन्द, माण्डलगढ़, शाहपुरा ,भीलवाड़ा शहर की 4 कॉलेज में मतदान हो रहा है. जहां भीलवाड़ा की प्रसिद्ध माणिक्य लाल वर्मा राजकीय महाविद्यालय, सेठ मुरलीधर मानसिंहका कन्या महाविद्यालय, राजकीय कृषि महाविद्यालय और राजकीय विधि महाविद्यालय में चुनाव के लिए मतदान हो रहे हैं. जिले की सभी कॉलेजों में प्रमुख छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद व एनएसयूआई के बीच मुख्य मुकाबला देखा जा रहा है.

पढ़ेंःछात्र संघ चुनाव 2019ः कल होगा मतदान, सुरक्षा के पुख्त इंतजाम

माणिक्य लाल वर्मा राजकीय महाविद्यालय में ईटीवी भारत ने छात्र संघ चुनाव में मतदान के दौरान स्थिति का जायजा लिया जहां पर्याप्त मात्रा में कॉलेज परिसर में पुलिस जाब्ता तैनात रहा. अनुशासन समिति के प्राध्यापक योगेंद्र शर्मा ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि हम कॉलेज में छात्रों के परिचय पत्र चेक करने के बाद ही मतदान के लिए प्रवेश दे रहे हैं. वही लिंगदोह कमेटी की सिफारिशों का भी मतदान के समय पूर्ण रुप से ध्यान रखा जा रहा है. आज दोपहर 1:00 बजे तक मतदान होगा. वही बुधवार को मतगणना होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details