राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा में मौसम का बदला मिजाज, आंधी के साथ हुई बारिश

भीलवाड़ा में शुक्रवार को तेज आंधी के साथ बारिश हुई. वहीं इस बारिश से लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिली है. बारिश की वजह से कई इलाकों में पानी भरने से लोगों को परेशानी भी हो रही है.

By

Published : Sep 27, 2019, 2:58 PM IST

Weather changes in Bhilwara, भीलवाड़ा न्यूज, bhilwara news, rain in bhilwara, भीलवाड़ा बारिश न्यूज

भीलवाड़ा.शहर में तेज उमस के बाद मौसम ने अपना रंग बदल लिया है. शहर के कई इलाकों में शुक्रवार को धूल भरी आंधी आयी तो कई जगहों पर तेज बारिश हुई. जिससे शहर के लोगों को गर्मी से राहत मिली है. वहीं बारिश से लोगों के चेहरे खुशी से खिल उठे हैं. भीलवाड़ा के लोग गर्मी और उमस से परेशान थे.

भीलवाड़ा में हुई बारिश

बता दें कि जहां भीलवाड़ा में कुछ दिनों से शहर के बाशिंदो का उमस से बुरा हाल था. वहीं दोपहर होते-होते मौसम ने करवट बदल ली. जिसके बाद तेज बारिश शुरू हो गई और बारिश के बाद तापमान में खासी गिरावट आई है. वहीं शहरवासियों को गर्मी से राहत मिली है. दूसरी तरफ शहर के कुछ इलाकों की सड़कों पर पानी भर गया.

यह भी पढ़ें. भीलवाड़ा : हत्या और लूट के मामले में कोर्ट ने दो दोषियों को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

भीलवाड़ा में कई दिनों से हो रही उमस से नागरिकों का हाल दुश्वार हो गया था. अचनाक आई बारिश ने लोगों को राहत प्रदान की है. शुक्रवार को सुबह से बादल छाए थे. जब दोपहर को बारिश शुरू हुई तो लोगों के चेहरे पर खुशी छा गई. वहीं तेज बारिश से शहर के कई इलाकों में भी पानी भर गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details