राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: बाइक सवार दो अभियुक्तों को पुलिस ने 44 ग्राम स्मैक के साथ किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 14, 2021, 2:27 PM IST

भीलवाड़ा में पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए नाकाबंदी के दौरान एक बाइक पर सवार दो युवकों से 44 ग्राम स्मैक बरामद कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, तभी उसी दौरान चित्तौड़गढ़ जिले की तरफ से एक बाइक सवार पुलिस की नाकाबंदी देखकर अचानक गाड़ी रोक कर वापिस जाने लगा जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा कर गिरफ्तार किया.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, भीलवाड़ा समाचार, Bhilwara news
पुलिस की बड़ी कारवाई

भीलवाड़ा. जिले की पुर थाना पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी के दौरान एक बाइक पर सवार दो युवकों से 44 ग्राम स्मैक बरामद कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर इसकी जांच मंगरोप थाना पुलिस को सौंपी है.

भीलवाड़ा पुलिस के की ओर से एसपी विकास शर्मा के निर्देश पर मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जहां अभियान के तहत नांकाबन्दी के दौरान 44 ग्राम स्मेक के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुर थाना प्रभारी मुकेश वर्मा ने कहा कि जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत डाक्टर अम्बेडकर कॉलोनी, ब्यावर जिला अजमेर नरेंद्र सिंह पुत्र भगवान सिंह रावत और रवि प्रकाश पुत्र कर्म सिंह रावत को चितोड़ पुलिया के निकट गिरफ्तार किया गया है. वहीं थाने के पुलिस ने गश्त के दौरान 44 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक मोटरसाइकिल से आ रहे युवक को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें:Viral Video: राहुल गांधी ने उल्टा फेरा लगाया तो भाकर ने तेजाजी और मीराबाई को पहुंचा दिया संसद

वहीं हम पुर थाने के बाहर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, तभी उसी दौरान चित्तौड़गढ़ जिले की तरफ से एक बाइक सवार पुलिस की नाकाबंदी देखकर अचानक रोक कर वापिस जाने लगा जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा कर गिरफ्तार किया. जहां आरोपी की तलाशी लेने पर उनकी जेब में 44 ग्राम अवैध समय बरामद हुई. इसके साथ ही उसे गहनता से पूछताछ करने पर चित्तौड़गढ़ जिले के गंगरार से लेकर ब्यावर में सप्लाई करने की बात कबूला. वहीं पुलिस ने कहा कि एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज उन्हें गिरफ्तार कर लिया है गया है. वहीं फिलहाल इस मामले की जांच मंगरोप थानाप्रभारी स्वागत पांडिया को सौंपी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details