राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा शराब दुखांतिका के पीड़ित परिवार से मिले मंत्री बामणिया, कहा-सरकार आपके साथ खड़ी है

भीलवाड़ा के पूर्व प्रभारी मंत्री और जनजाति विकास मंत्री अर्जुन बामणिया भीलवाड़ा शराब दुखांतिका के संतप्त परिवार से मिलने पहुंचे. जहां मंत्री ने शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया. मंत्री ने परिवार से कहा कि सरकार उनके साथ है.

By

Published : Feb 1, 2021, 10:34 AM IST

भीलवाड़ा शराब दुखांतिका, Bhilwara hindi news
भीलवाड़ा शराब दुखांतिका के पीड़ित परिवार से बामणिया की मुलाकात

भीलवाड़ा. मांडलगढ़ क्षेत्र के सारण का खेड़ा गांव में जहरीली शराब पीने से एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई थी. जिसके बाद जनजाति विकास मंत्री अर्जुन बामणिया ने मृतकों के परिजनों से मुलकात की. उसके बाद बामणिया जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों से भी स्वास्थ्य की जानकारी लेते हुए अस्पताल के पीएमओ को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर भीलवाड़ा शराब दुखान्तिका पीड़ितों से मिलने पहुंचे जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग के मंत्री अर्जुन सिंह बामणिया ने कहा कि दुख की इस घड़ी में सरकार पीड़ितों और मृतकों के परिजनों के साथ खड़ी है. मुख्यमंत्री ने स्वयं इस घटना के बाद पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और संवेदनशीलता के साथ प्रत्येक कदम उठा रहे हैं. बामणिया ने कहा कि मुख्यमंत्री सहायता कोष से प्रदान की गई. आर्थिक सहायता के अलावा भी यथासम्भव अन्य सरकारी मदद का आश्वासन दिया. उनके साथ मौजूद अधिकारियों को नियमानुसार राजकीय योजनाओं का पूरा लाभ पीड़ित परिवारों को शीघ्र दिलाने के निर्देश दिए.

भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में रोगियों का हाल चाल लेते मंत्री

यह भी पढ़ें. भीलवाड़ा में जहरीली शराब पीने से महिला सहित चार लोगों की मौत, 5 की हालत गंभीर

उनके साथ जिला परिषद सीईओ रामचन्द्र बैरवा, उपखण्ड अधिकारी उत्साह चौधरी, मांडलगढ़ प्रधान , पूर्व विधायक विवेक धाकड़, पूर्व विधायक प्रदीप कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. उन्होंने पंचायत समिति सभागार में राजकीय योजनाओं की प्रगति की समीक्षा भी की. वहां से मंत्री भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचे, जहां मंत्री बामणिया उपचाराधीन रोगियों की कुशलक्षेम पूछी. यहां उन्होंने पीड़ितों से बात की और पीएमओ डॉ. अरुण गौड़ से इलाज सम्बन्धी जानकारी ली. उन्होंने मुख्यमंत्री की मंशानुरूप इलाज की पूरी व्यवस्था करने के निर्देश चिकित्साधिकारियों को दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details