राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ाः पंचायत चुनाव 2020 के तीसरे चरण के मतदान को लेकर संभागीय आयुक्त और आईजी ने ली बैठक

पंचायती राज के तीसरे चरण के चुनाव को लेकर सोमवार को भीलवाड़ा के कलेक्टर सभागार में अजमेर संभाग के संभागीय आयुक्त एलके मीणा और आईजी संजीब नार्जरी ने जिले के समस्त अधिकारियों की बैठक ली है. बैठक में तीसरे चरण के चुनाव शांति और कानून व्यवस्था के साथ संपन्न करवाने के निर्देश दिए गए.

By

Published : Jan 27, 2020, 5:27 PM IST

Bhilwara news, पंचायत राज के तीसरे चरण, आयुक्त और आईजी ने ली बैठक, rajasthan news
तीसरे चरण के चुनाव

भीलवाड़ा. पंचायती राज के तीसरे चरण के चुनाव को लेकर सोंवार को भीलवाड़ा के कलेक्टर सभागार में चुनाव से जुड़े समस्त अधिकारियों की बैठक ली गई. बैठक की अध्यक्षता अजमेर संभाग के संभागीय आयुक्त एलके मीणा और आईजी संजीब नार्जरी ने की. उस दौरान तीसरे चरण के चुनाव शांति और कानून व्यवस्था के साथ संपन्न करवाने के निर्देश दिए गए.

संभागीय आयुक्त और आईजी ने ली बैठक

इस दौरान संभागीय आयुक्त एलके मीणा ने चुनाव से जुड़े हुए अधिकारियों से पंचायत राज चुनाव के 2 चरणों की समीक्षा करते हुए तीसरे चरण के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न करवाने के निर्देश दिए है. साथ ही संभागीय आयुक्त ने कहा कि तीसरे चरण के चुनाव में चुनाव से जुड़े सेक्टर मजिस्ट्रेट, जोनल मजिस्ट्रेट सहित जिला स्तरीय अधिकारी सतर्क रहते हुए शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न करवाएं. वहीं चुनाव में हर कार्य को गंभीरता से लेते हुए कार्य करवाएं जिससे किसी प्रकार की अप्रिय घटना नहीं हो सके.

पढ़ेंः भूमि अधिग्रहण मामले पर बोले किसान, कहा- सीएम से मुलाकात के बाद आंदोलन पर होगा फैसला

जानकारी के अनुसार जिले के तीसरे चरण में शाहपुरा, कोटडी और बनेड़ा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत मुख्यालय पर सरपंच और वार्ड पंच पद के लिए 29 जनवरी को मतदान होने है. वहीं इस बैठक में अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार, जिला पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार महावर सहित चुनाव से जुड़े समस्त अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details