राजस्थान

rajasthan

राहुल गांधी की 'न्याय' योजना पर सैनी का तंज, कहा - 'घर में नहीं है दाने, अम्मा चली भुनाने'

By

Published : Apr 7, 2019, 5:43 PM IST

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी रविवार को भीलवाड़ा के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधाी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राहुल गांधी की न्याय योजना पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल को पता है उनकी सरकार नहीं आने वाली है इसलिए वो ऐसी मनमर्जी की घोषणाएं कर रहे हैं.

मदन लाल सैनी

भीलवाड़ा. ज्यों ज्यों लोकसभा चुनावों की तारीखें नजदीक आ रही है, नेता एक-दुसरे की टांग खिंचाई करने में कसर नहीं छोड़ रहे. जिले के दौरे पर आए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कांग्रेस को जमकर आड़े हाथ लिया. उन्होंने राहुल गांधी की न्याय योजना पर तंज कसते हुए कहा कि 'घर में नहीं है दाने और अम्मा चली भुनाने.'

दरअसल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी रविवार को भीलवाड़ा में भाजपा चुनाव कार्यालय का उद्धघाटन करने आए थे. सैनी ने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस के 72 हजार रुपये देने के वादे पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस को पता है कि उनकी सरकार नहीं आने वाली है, इसलिए वो मनमर्जी की घोषणाओं पर उतर आए.

मदन लाल सैनी

मदन लाल सैनी ने सभा के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि प्रदेश में गहलोत सरकार 100 दिन के कार्यकाल में पूरी तरह विफल रही है. राहुल गांधी के पिछले वर्ग को 72 हजार रुपये देने की घोषणा पर कटाक्ष करते हुऐ सैनी का कहना है कि राहुल की घोषणा उसी तरह है जैसे घर में नही है दान और अम्मा चली भुनाने.

ABOUT THE AUTHOR

...view details