राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

CM गहलोत ने VC के जरिए भीलवाड़ा कलेक्टर और SP को रात्रिकालीन कर्फ्यू के लिए दिए निर्देश

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान भीलवाड़ा जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को रात्रिकालीन कर्फ्यू को सफल बनाने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा में कोरोना टेस्ट की गति और बढ़ाई जाए, जिससे कोरोना संक्रमण की चेन पर ब्रेक लग सके.

By

Published : Nov 22, 2020, 2:36 PM IST

Bhilwara News, Night curfew, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत
भीलवाड़ा कलेक्टर और एसपी से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया संवाद

भीलवाड़ा.प्रदेश में कोरोना महामारी के पहले हॉटस्पॉट बने भीलवाड़ा जिले में एक बार फिर कोरोना सक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इसको लेकर देर शाम भीलवाड़ा शहर में रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाने की घोषणा की गई. वहीं, इस कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान भीलवाड़ा जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते और जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा से वर्चुअल संवाद किया.

पढ़ें:Reality check: जयपुर के चार दिवारी क्षेत्र में कोरोना महामारी को लेकर लोग लापरवाह, नहीं हो रही धारा 144 की पालना

संवाद के दौरान मुख्यमंत्री ने कोरोना की चेन को खत्म करने के लिए भीलवाड़ा शहर में लगाए जाने वाले रात्रिकालीन कर्फ्यू को सफल बनाने के निर्देश दिए. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कोरोना जांच की गति बढ़ाने और जहां संक्रमितों की संख्या ज्यादा आ रही है, वहां घर-घर सर्वे करवाने के भी निर्देश दिए.

पढ़ें:पंचायत राज चुनाव: केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल और मंत्री भंवर सिंह भाटी ने किया प्रचार

इस दौरान भीलवाड़ा जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने मुख्यमंत्री को भीलवाड़ा जिले के कोरोना के बारे में बताते हुए कहा कि भीलवाड़ा में सभी जगह सरकारी और निजी अस्पतालों में कोरोना बेड की संख्या बढ़ाई है. अब भीलवाड़ा जिले में लगभग 900 के कोरोना बेड हो चुके हैं. साथ ही पूरा जिला प्रशासन अलर्ट है और रात्रिकालीन कर्फ्यू लगा दिया जाएगा. इसकी पूरी पालना करवाई जाएगी. साथ ही मुख्यमंत्री को भरोसा दिलाते हुए कहा कि भीलवाड़ा जिला प्रशासन कोरोना संक्रमण को खत्म करने के लिए पूरी तरह मुस्तैद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details