राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ाः हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान के विरोध में महिला कांग्रेस कमेटी ने जलाया पुतला

भीलवाड़ा जिला महिला कांग्रेस कमेटी ने सोमवार को हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा दिए गए बयान के विरोध में जमकर प्रदर्शन करते हुए खट्टर का पुतला जलाया.

By

Published : Oct 14, 2019, 9:39 PM IST

Chief Minister Manohar Lal Khattar's effigy burnt in Bhilwara, bhilwara news, भीलवाड़ा न्यूज

भीलवाड़ा.जिले की महिला कांग्रेस कमेटी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री का पुतला फूंक कर रोष जाहिर किया. बता देंं कि जिलाध्‍यक्षा रेखा हिरण ने कहा कि हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक चुनावी सभा में कांग्रेस की अंतरिम राष्‍ट्रीय अध्‍यक्षा सोनियां गांधी के लिए अपशब्‍द बोले थे. जिसके कारण कांग्रेस कमेटी में आक्रोश व्‍याप्‍त है. इसके विरोध में सोमवार को खट्टर का पुतला जलाया जा रहा है.

भीलवाड़ा में जलाया गया मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का पुतला

पढ़ेंःभीलवाड़ा: दो अग्निशमन वाहनों की हुई मरम्मत, ज्यादातर गाड़ियां हैं क्षतिग्रस्त

वहीं उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि खट्टर सोनिया गांधी से माफी मांगे, साथ ही यह भी कहा कि यदि वह माफी नहीं मांगते तो आने वाले समय मे उग्र आंदोलन किया जायेगा.

क्या था बयान

सीएम खट्टर ने कहा कि 'राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए पूरे देश में घूमी लेकिन खोदा पहाड़ और निकली मरी हुई चुहिया'

पढ़ेंःभीलवाड़ाः विधायक विट्ठल अवस्थी का धरना 42वें दिन भी जारी, उग्र आंदोलन की चेतावनी

चाकसू में फूका गया मुख्यमंत्री खट्टर का पुतला

जयपुर जिले के चाकसू में सोमवार को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कोटखावदा मोड़ पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर द्वारा विवादास्पद टिप्पणी को लेकर पुतला फूंका और विरोध जताया. वहीं महिला कांग्रेस जयपुर जिलाध्यक्ष कविता गुर्जर ने बताया कि हरियाणा से भाजपा के मुख्यमंत्री द्वारा दिया गया बयान न केवल अशोभनीय और निम्नस्तरीय है, बल्कि ये भाजपा के महिला विरोधी चरित्र को भी दर्शाता है. हम मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान की निंदा करते हुए उनसे अतिशीघ्र माफी और इस्तीफे की मांग करते हैं.

जयपुर के चाकसू में फूंका गया खट्टर का पुतला

ABOUT THE AUTHOR

...view details