राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुरः डीग बंधा रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 1 शख्स की मौत

भरतपुर के डीग में रविवार को एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Feb 10, 2020, 1:16 PM IST

बाइक सवार की हादसे में मौत, Unknown vehicle hit bike rider
अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर

डीग (भरतपुर). खोह थाना क्षेत्र के गांव बंधा में रविवार को एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी, कि इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर

घटना के बाद वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने युवक को देखा तो उनके परिजनों को सूचना दी. देखते ही देखते हजारों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और लेखराज के शव को डीग अस्पताल लेकर आए. यहां पर रात होने के कारण लेखराज के शव का पोस्टमार्टम नहीं किया गया.

ऐसे में सोमवार की सुबह डॉक्टरों की टीम ने लेखराज के शव का पोस्टमार्टम किया और शव परिजनों को सौंप दिया है. लेखराज के परिजनों ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ेंः चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने दी लोगों को दो नए 'जनता क्लीनिक' की सौगात

ग्रामीण का कहना है, कि इस रोड पर पत्थरों से भरे ट्रैक्टर ओवरलोड होकर निकलते हैं. जिससे आए दिन कोई न कोई घटनाएं होती हैं. कई बार इस मामले से उच्च अधिकारियों को अवगत कराया, लेकिन उच्चाधिकारियों ने इनके खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की है. बता दें, कि करीब 8 दिन पहले भी एक महिला की मौत एक्सीडेंट से हुई थी, लेकिन प्रशासनिक अधिकारी हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details