राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 21, 2020, 6:15 PM IST

ETV Bharat / state

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 2 की मौत, 2 लोग घायल

भरतपुर के डीग में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. यहां एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी है. इसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो अन्य घायल हो गए जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, Truck collided with bike
ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर

डीग (भरतपुर). उपखंड के गांव बेडम चौकी के पास सड़क हादसे में एक बाइक पर चार लोग सवार होकर आ रहे थे, तभी तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए.

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर

घटना के बाद आसपास खेत में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से डीग अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डॉक्टरों की टीम ने उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद हालत गंभीर होने के कारण जिला आरबीएम अस्पताल भरतपुर रेफर कर दिया.

पढ़ेंःजयपुर DCP ईस्ट के खिलाफ पूर्व विधायक के भाई ने कराई FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार एक जरूरी कार्य से डीग की तरफ आ रहे थे. बाइक पर चार लोग सवार थे. तभी डीग से नगर की तरफ एक तेज गति से जा रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों ने ट्रक को बेडम चौकी के पास रोक लिया और अपने कब्जे में ले लिया. मौके पर पहुंचे लोगों ने बताया कि ट्रक चालक तेज गति से आ रहा था, तभी पीछे से अचानक बाइक में टक्कर मार दी. जिससे दो लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details