राजस्थान

rajasthan

भरतपुर : छप्पर पोश मकान में लगी आग, घरेलू सामान जला

By

Published : May 6, 2021, 10:08 PM IST

Updated : May 6, 2021, 10:15 PM IST

भरतपुर के कामां में गुरुवार को एक छप्पर पोश मकान में आग लग गई. इस कारण हादसे में लाखों रुपए का नुकसान भी हुआ है. साथ ही दो गाय, एक बछड़ा और एक बकरी की आग में झुलसने से मौत हो गई.

भरतपुर हिंदी न्यूज, House fire in bharatpur
भरतपुर में छप्पर पोश मकान में लगी आग

कामां (भरतपुर). जिले के कामां क्षेत्र के गांव कान्होर में अज्ञात कारणों से छप्पर पोश मकान में भीषण आग लग गई. आग लगने से साहिन पुत्र साहब खां का लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. साथ ही दो दुधारू गाय, एक बछड़ा और एक बकरी की आग में झुलसने से मौत हो गई और आग लगने के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

सरपंच माफर खान ने बताया कि कान्होर गांव निवासी साहिन के छप्पर पोश मकान में अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लगी है. आग की लपटों को देख ग्रामीण इकट्ठा हो गए और आग बुझाने का प्रयास करने लगे. वहीं आनन-फानन में दमकल गाड़ी को भी सूचना दी दमकल गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची फिर ग्रामीणों ने भारी मशक्कत के बाद करीब 3-4 घंटे में आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक आग लगने से छप्पर पोश मकान में बंधी दो दुधारू गाय एक बछड़ा और एक बकरी आग से झुलस गई जिनकी मौके पर ही मौत हो गई है घटना को देख गांव मैं हड़कंप मचा हुआ है.

पढ़ें-जालोर में बोरवेल में गिरा बच्चा: रस्सी के सहारे पहुंचाई जा रही पानी की बोतलें और बिस्किट

वहीं ग्रामीणों के अनुसार आग लगने से पीड़ित का लाखों रुपए का नुकसान बताया जा रहा है पीड़ित परिवार जैसे तैसे करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था और अज्ञात कारणों से उसके छप्पर पोस्ट मकान में आग लग गई जिसे लेकर पीड़ित परिवार पूरे तरीके से आहात हो गया है और प्रशासन से सहायता राशि की गुहार लगा रहा है. जिससे कि वह अपने परिवार का दोबारा से पालन पोषण कर सकें.

Last Updated : May 6, 2021, 10:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details