राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर में डॉ. भीमराव अम्बेडकर के पोस्टर फाड़ने पर विवाद...जांच में जुटी पुलिस

शहर में जामा मस्जिद के पास अंबेडकर जंयती के मौके पर बनाये स्वागत द्वार और बैनर को असामाजिक तत्वों ने फाड़ दिया. जिसके विरोध में लोग एकत्रित हो गए. पुलिस ने आक्रोशित लोगों को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का विश्वास दिलाया.

By

Published : Apr 14, 2019, 5:28 PM IST

Updated : Apr 14, 2019, 7:10 PM IST

असामाजिक तत्व ने फाड़ा पोस्टर

भरतपुर. बाबा भीमराव अंबेडकर की जयंती के मौके पर शहर में जामा मस्जिद के पास बनाये गए स्वागत द्वार और बैनर को असामाजिक तत्वों ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए फाड़ दिया. ऐसे में लोगों को बैनर व स्वागत द्वार फाड़ने की जानकारी लगी. तो वे जामा मस्जिद क्षेत्र पर एकत्रित हो गए और विरोध करने लगे.

सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक हवा सिंह रायपुरिया भारी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. और लोगों से समझाइश की. पुलिस ने आक्रोशित लोगों को विश्वास दिलाया कि इसकी पूरी जांच की जाएगी और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने इस दौरान आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाले हैं. फिलहाल पुलिस मामले की पूरी जांच कर दोषियों की तलाश में लगी हुई है.

भरतपुर में असामाजिक तत्व ने फाड़ा अम्बेडकर का पोस्टर

आपको बता दें कि रविवार को बाबा भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई जा रही है. इस मौके पर शोभा यात्रा भी निकाली जाएगी. जिसके लिए शहर में जगह-जगह स्वागत द्वारा बनाए गए हैं. जामा मस्जिद के पास लगे बैनर और स्वागत द्वारा को किसी असामाजिक तत्व ने फाड़कर गिरा दिया.

Last Updated : Apr 14, 2019, 7:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details