राजस्थान

rajasthan

भरतपुर : कामां में 100 लीटर कच्ची शराब सहित एक व्यक्ति गिरफ्तार, बाइक जप्त

By

Published : Apr 24, 2021, 7:45 PM IST

कामां थाना पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने कलावटा नहर पुलिस के पास बाइक पर अवैध रूप से 100 लीटर कच्ची शराब ले जाते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. शराब और बाइक जप्त कर ली गई.

कच्ची शराब सहित एक व्यक्ति गिरफ्तार

कामां (भरतपुर).थानाधिकारी कमरुद्दीन खान ने बताया कि सोमवार दोपहर को मुखबिर से सूचना मिली कि सहसन निवासी एक व्यक्ति बाइक पर अवैध रूप से कच्ची शराब लेकर सप्लाई करने के लिए जा रहा है. जिसके बाद थाने के पुलिसकर्मियों की एक टीम गठित कर कलावटा नहर पुलिया पर नाकाबंदी की.

सूचना के मुताबिक बाइक पर सवार एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया. जिसकी बाइक पर अवैध शराब करीब 100 लीटर रखी हुई थी. जिसके बाद उसकी बाइक को रोककर घेराबंदी कर बाइक सवार को पकड़ लिया. उससे नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम अजीत पुत्र जसवंत निवासी सहसन बताया. जिसके बाद उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया.

पढ़ें-सांसों की कालाबाजारी : भरतपुर में 10 गुना तक बढ़ी ऑक्सीजन की कीमत...निजी एम्बुलेंस पर असर, नहीं ले जा रहे गंभीर मरीजों को

पुलिस ने अवैध कच्ची शराब और बाइक को जप्त कर थाने में मामला पंजीकृत कर जांच शूरू कर दी है. उल्लेखनीय है कि कामां क्षेत्र में बड़े ही व्यापक स्तर पर अवैध और कच्ची शराब का कारोबार गली मोहल्लों में खुलेआम किया जाता है. जो लोगों के स्वास्थ्य के साथ जमकर खिलवाड़ कर रहे हैं. स्थानीय लोगों द्वारा अनेकों बार ज्ञापन देकर अवैध हथकड़ी शराब विक्रेताओं के विरुद्ध कार्यवाही कराए जाने की मांग की जा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details