राजस्थान

rajasthan

भरतपुर : चार साल की मासूम के साथ नाबालिग पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

By

Published : Jul 29, 2019, 5:32 PM IST

भरतपुर जिले के सीकरी थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग पड़ोसी ने चार वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मासूम को बहला-फुसलाकर नाबालिग पड़ोसी अपने साथ ले गया और उसके साथ ज्यादती की. परिजनों की रिपोर्ट पर सीकरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

sikri police station of bharatpur district

नगर(भरतपुर). नगर क्षेत्र के सीकरी थाना क्षेत्र के एक गांव में 4 वर्षीय मासूम के साथ गांव के ही नाबालिग द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घर के बाहर खेल रही मासूम को नाबालिग पड़ोसी बहला-फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया. जहां उसके साथ ज्यादती की. बालिका के रोने और लहूलुहान होने पर नाबालिग उसे छोड़कर भाग निकला. मासूम की आवाज सुनकर गांव की मौके पर पहुंची गांव की एक महिला ने नाबालिग को घर पहुंचाया. जिसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया.

चार साल की मासूम के साथ नाबालिग पड़ोसी ने की ज्यादती

यह भी पढ़ें- सदन में चंद्रकांता मेघवाल का अधिकारियों पर गंभीर आरोप, कहा- सरकारी बजट से खरीद ली लग्जरी गाड़ियां

पीड़ित मासूम के परिजनों ने सीकरी थाने में नाबालिग आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है. पुलिस उपाधीक्षक देवी सहाय मीणा ने बताया कि पीड़ित का मेडिकल करवाया गया है. वहीं आरोपी की तलाश में टीम बनाकर भेजी गई है. आरोपी को जल्दी ही दस्तयाब कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details