राजस्थान

rajasthan

अनियंत्रित दूध का टैंकर पलटा, चपेट में आने से सगे भाइयों की मौत...3 घायल

By

Published : Dec 4, 2022, 8:17 PM IST

भरतपुर में तेज रफ्तार दूध का टैंकर पलट गया. हादसे में 2 सगे भाइयों की (Milk Tanker Overturned in Bharatpur) मौत हो गई. जबकि 3 लोग घायल हो गए.

अनियंत्रित दूध का टैंकर पलटा
अनियंत्रित दूध का टैंकर पलटा

भरतपुर. जिले के बयाना-भरतपुर सड़क मार्ग पर उच्चैन थाना क्षेत्र के गांव कैमासी के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित दूध का टैंकर पलट गया. हादसे में पास से गुजर रहे दो बाइक पर सवार चार लोगों को ट्रैंकर ने चपेट में ले लिया. जिससे दो सगे भाइयों मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 3 लोग घायल हो गए. घायलों को आरबीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम को दूध का एक टैंकर कैमासी गांव के पास (Milk Tanker Overturned in Bharatpur) अनियंत्रित होकर पलट गया. टैंकर की चपेट में आने से खोजा का नगला निवासी सगे भाई भंवर सिंह और राजू की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरी बाइक पर सवार ललित जाटव, उसका पुत्र कुणाल और टैंकर चालक गंभीर रूप से घायल हो गए.

पढ़ें. Accident in Alwar: बाइक और जीप के बीच टक्कर, दो सगे भाइयों समेत चार की मौत

सूचना पर उच्चैन थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने टैंकर के नीचे दबे शवों को (Road accident in Bharatpur) बाहर निकाला और तीनों घायलों को आरबीएम जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा. शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. दोनों भाई उच्चैन से वापस अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details