राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शौच के लिए गई युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, गांव के ही युवकों पर आरोप

महिलाओं के प्रति अत्याचार के मामले दिनोंदिन बढ़ते ही जा रहे हैं. भरतपुर के नगर क्षेत्र में शौच के लिए जा रही एक युवती को अपहरण कर उसी के गांव के युवकों ने बंधक बना लिया और फिर सामूहिक दुष्कर्म किया.

By

Published : May 22, 2019, 10:55 PM IST

अपहरण के बाद बंधक बनाकर युवती के साथ सामूहिक ज्यादती

नगर (भरतपुर).सीकरी थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यह घटना तब हुई जब युवती बीती रात शौच करने जा रही थी. इस दौरान गांव के ही दो युवकों पर उसने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

वीडियोः अपहरण के बाद बंधक बनाकर युवती के साथ सामूहिक ज्यादती

बकौल पीड़िता बीती रात को करीब 8:30 बजे वह जंगलों में शौच करने गई थी. इस दौरान रास्ते में ही गांव के दो युवक जबरन मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गए. युवक उसे एक फार्म हाउस में ले गए जहां बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता के परिजनों ने बताया कि युवती के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनने पर आस-पास के ही लोग वहां जमा हुए जिन्हें देखकर आरोपी वहां से भाग निकले.

पीड़िता के परिवार की ओर से इस मामले में रात्रि को 9:30 बजे पुलिस को फोन भी किया था. आरोप है कि फोन करने के बावजूद भी पुलिस घटनास्थल पर करीब तीन घण्टे बाद पहुंची. पुलिस को सूचना देने के बाद भी देरी से पहुंचने को लेकर भी परिजनों ने नाराजगी व्यक्त की है. पीड़िता व उसके परिजन बुधवार को सीओ देवीसहाय मीणा के कार्यालय पर पहुंचे, जहां उन्होंने न्याय की गुहार लगाई. जब इस मामले में मीडियाकर्मीयों ने सीओ देवीसहाय मीणा से जानकारी चाही तो उन्होंने कोई भी सूचना देने से साफ इनकार कर दिया. हालांकि मुकदमा सीकरी थाने में दर्ज कर लिया गया है और मेडिकल कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details