राजस्थान

rajasthan

भरतपुर में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद, फायरिंग में दो की मौत, 13 लोग घायल

By

Published : Nov 16, 2020, 4:17 PM IST

Updated : Nov 16, 2020, 7:24 PM IST

भरतपुर जिले के जुरहरा थाना इलाके के बमनबाड़ी गाँव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. दोनों पक्षों के बीच में जमकर लाठी-डंडे चले. इसी बीच एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी, जिसमें तीन लोगों के गोलियां लगी है.

dispute in electoral rivalry case, bharatpur news, crime news, rajasthan news
बमनबाड़ी गाँव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया.

भरतपुर.भरतपुर जिले के जुरहरा थाना इलाके के बमनबाड़ी गाँव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. दोनों पक्षों के बीच में जमकर लाठी-डंडे चले. इसी बीच एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी, जिसमें तीन लोगों के गोलियां लगी है. वहीं, दो लोगों की मौत की भी सूचना है. घटना में एक दर्जन लोग घायल हुए हैं, जिनका जिला आरबीएम अस्तपाल में इलाज चल रहा है. हादसे के बाद इलाके में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है. घटनास्थल पर पुलिस का भारी जाब्ता तैनात किया गया है.

चुनावी रंजिश को दो पक्षों के बीच में जमकर लाठी-डंडे चले.

यह भी पढ़ें:जयपुर में मेडिकल स्टोर का शटर तोड़कर नकदी और चांदी के सिक्के ले उड़े चोर

चुनावी रंजिश के तहत हमला

पीड़ित पक्ष के मुताबिक, सरपंच के चुनावों को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है. सोमवार सुबह एक युवक अपने काम पर जा रहा था, इसी दौरान कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट कर दी. जिसके बाद युवक के परिजन जब दूसरे पक्ष से बात करने गए, तभी दूसरे पक्ष ने लाठी-डंडों से हमला बोल दिया और फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें करीब तीन लोगों के गोली लगी.

यह भी पढ़ें:अलवर: बोरिंग की गाड़ी ने बिजली के पोल में मारी टक्कर, करंट लगने से 2 की मौत

दो की मौत की सूचना

घटना में दो लोगों की मौत की सूचना है. वहीं घायलों का जिला आरबीएम अस्पताल में उपचार जारी है. सूचना पर पुलिस का भारी जाब्ता तैनात किया गया है. फिलहाल तनाव के हालात बने हुए हैं. घटनास्थल पर किसी को भी जाने की अनुमति नही दी जा रही.

Last Updated : Nov 16, 2020, 7:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details