राजस्थान

rajasthan

भरतपुरः चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 9 घायल

By

Published : Mar 12, 2020, 5:04 AM IST

भरतपुर के खोह थाना क्षेत्र में बुधवार को 2 पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया. घटना में 9 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

दो पक्षों में मारपीट, Bharatpur News
दो पक्षों में मारपीट

डीग (भरतपुर). जिले के खोह थाना क्षेत्र में बुधवार को दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया. मारपीट में 9 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को डीग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार जारी है.

दो पक्षों में मारपीट

जानकारी के अनुसार खोह थाना क्षेत्र के बिहाडी गांव में बुधवार को चुनावी रंजिश को लेकर एक ही गांव के 2 पक्ष आमने-सामने हो गए. दोनों पक्षों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच लाठी-डंडे चलने लगे. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए. ग्रामीणों ने घटना की सूचना खोह थाना पुलिस को दी.

पढ़ें-जयपुरः धुलंडी के मौके पर आपस में भिड़े दो गुट, 9 घायल

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची खोह थाना पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों के बीच समझाइश कर मामला शांत कराया. मारपीट में 9 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को डीग अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां 3 व्यक्तियों की हालत नाजुक होने के कारण उसे भरतपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं, 6 व्यक्तियों का डीग राजकीय रेफरल चिकित्सालय में इलाज जारी है.

घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है, कि चुनावी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था. जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों में से किसी पक्ष ने घटना को लेकर थाने में मामला दर्ज नहीं करवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details