राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: सड़क किनारे मिला शव, पुलिस को हत्या की आशंका

भरतपुर जिले के सेवर थाना इलाके में सड़क के किनारे एक शव पड़ा हुआ मिला. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद सेवर थाना पुलिस, एसपी और एसएसएल की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस मे मौके पर पहुंच शव के बारे में जांच पड़ताल शुरू की. वहीं काफी देर बाद शव की शिनाख्त हो गई.

By

Published : Sep 17, 2019, 10:30 PM IST

सड़क किनारे मिला शव, dead body found on roadside

भरतपुर.जिले के सेवर थाना इलाके में सड़क के किनारे एक शव पड़ा हुआ मिला. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद सेवर थाना पुलिस, एसपी और एसएसएल की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस मे मौके पर पहुंच शव के बारे में जांच पड़ताल शुरू की. वहीं काफी देर बाद शव की शिनाख्त हो गई. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

सड़क किनारे मिला शव

जानकारी के अनुसार सेवर थाना इलाके में सड़क के किनारे झाड़ियों में एक शव पड़ा हुआ था. आसपास के लोगों ने शव को देखा और इसकी सूचना सेवर थाना इलाके को दी. जिसके बाद सेवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव के बारे में छानबीन की तो पता लगा कि शव के गले मे एक रस्सी बंधी हुई है और उसके मुंह से भी खून आ रहा है. पुलिस को हत्या का शक होने के बाद एसएसएल की टीम और अधिकारियों को मौके पर बुलाया गया.

पढ़ें- बाड़मेर:13वीं जिला स्तरीय बालिका खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ

वहीं मौके पर भरतपुर शहर के आजाद नगर के कुछ लोग पंहुचे और मौजूद पुलिस अधिकारियों को बताया कि चरण सिंह, जो ऑटो चलाता है वह कल शाम से लापता है और अभी तक घर नहीं आया. उन्होंने बताया कि इसकी रिपोर्ट उन्होंने मथुरा गेट थाने में करवा दी है. मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा चरणसिंह सोमवार शाम ऑटो लेकर घर से निकला था लेकिन अभी तक घर नही पहुंचा.

एसपी हैदर अली जैदी ने बताया कि शव को देखकर लगता है कि किसी ने चरण सिंह की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका है और कोई इसका ऑटो लेकर फरार हो गया है. फिलहाल एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटा लिए हैं और पुलिस ऑटो के आधार पर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details