राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर के बयाना में डकैतों ने किया परिवार पर हमला, 3 गंभीर घायल

भरतपुर के बयाना तहसील के एक गांव में बुधवार रात डकैतों ने एक परिवार पर हमला कर दिया, जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार जारी है. वहीं पुलिस ने पीड़ितों के बयान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 13, 2020, 6:36 PM IST

Updated : Feb 13, 2020, 6:47 PM IST

भरतपुर न्यूज, bharatpur news
हथियारबंद दस्युओं ने रात के अंधेरे में एक परिवार पर किया हमला

बयाना (भरतपुर).बयाना तहसील के गांव नगला छतरी (सिंघानिया) में बुधवार रात एक परिवार पर हथियारबंद डकैतोंं ने हमला कर दिया. हमले के दौरान डकैतों ने हथियारों के बटों से परिवार के लोगों पर वार किया, जिससे 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए. घायलों का बयाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है. वहीं पुलिस ने पीड़ितों के बयान लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

हथियारबंद दस्युओं ने रात के अंधेरे में एक परिवार पर किया हमला

जानकारी के अनुसार गांव में डकैतों का मुखबिर पैसों की उगाही कर रहा था, तभी उसका एक परिवार से झगड़ा हो गया. जिससे नाराज मुखबिर ने डकैतों के गिरोह को झगड़े की सूचना दे दी. सूचना के बाद डकैत बुधवार रात को गांव पहुंचे और गोलीबारी कर दी.

पढ़ें-BJP विधायक ने उठाया धार्मिक स्थलों पर बिना अनुमति ध्वनि यंत्र का मुद्दा, तो मंत्री धारीवाल ने दिया ये जवाब

डकैतों ने संबंधित परिवार के दो युवकों थान सिंह और उसके छोटे भाई प्रदीप के साथ हथियारों के बटों से मारपीट की. मारपीट करते देख युवकों की मां वतन उनको बचाने पहुंची लेकिन, डकैतों ने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी.

इस हमले में एक महिला समेत 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए. घायलों को बयाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. वहीं पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घायलों के बयान लेकर घटना की पड़ताल शुरू कर दी है. गौरतलब है कि बयाना, करौली और धौलपुर के डांग और बीहड़ क्षेत्रों में आए दिन डकैतों के हमले की घटनाएं सामने आती रहती हैं.

Last Updated : Feb 13, 2020, 6:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details