राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी के बाद कांग्रेसियों में रोष, सुब्रमण्यम स्वामी का पुतला फूंका

सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा राहुल गांधी पर विवादित बयान के बाद कांग्रेसियों में काफी आक्रोश का माहौल है. दरअसल, सुब्रमण्यम स्वामी ने कथित तौर पर कहा था कि राहुल गांधी कोकीन का नशा करते हैं. जिसके बाद से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वामी का पुतला फूंक विरोध जताया.

By

Published : Jul 8, 2019, 8:35 PM IST

कांग्रेसियों ने जलाया सुब्रमण्यम स्वामी का पुतला

भरतपुर. सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा राहुल गांधी पर विवादित बयान के बाद कांग्रेसियों में काफी आक्रोश का माहौल है. ऐसे में कांग्रेसियों ने शहर के लक्ष्मण मंदिर चौराहे पर पर सुब्रमण्यम स्वामी का पुतला जलाया. इसके साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुब्रमण्यम पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

बता दें, सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी को लेकर एक विवादित बयान दिया था. जिसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि राहुल गांधी कोकीन का नाश करते हैं. सुब्रमण्यम के इस बयान के बाद से ही कांग्रेसियों में काफी रोष है. ऐसे में सोमवार को भरतपुर के लक्ष्मण मंदिर चौराहे पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सुब्रमण्यम स्वामी का पुतला फूंका. और सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ सख्त सख्त से करवाई की मांग की.

कांग्रेसियों ने जलाया सुब्रमण्यम स्वामी का पुतला

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता को इस तरह की भाषा शोभा नहीं देती. इनके इस बयान से राहुल गांधी के साथ पूरी कांग्रेस का अपमान हुआ है और इस तरह के बयानों से लोगों के बीच शांति भंग हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details