राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर में BSP कार्यकर्ता आपस में भिड़े, चले लात घूंसे...Video

भरतपुर में बसपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. कार्यकर्ताओं में जमकर लात घूंसे चले. बसपा प्रत्याशी ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया.

By

Published : Apr 29, 2019, 5:36 PM IST

बीएसपी कार्यकर्ताओं में हुआ झगड़ा

भरतपुर. हाड़ जला देने वाली तेज गर्मी में प्रचार तो दूर, बाहर निकलना भी दूभर हो जाता है. ऐसे में बसपा के जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं की ओर से एसी लगी कार की मांग की गई. इस दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए और जमकर लात-घूंसे चले.

इसके बाद भरतपुर से बसपा के लोकसभा प्रत्याशी सूरज प्रधान आगे आए और कार्यकर्ताओं को शांत कराया. बसपा प्रत्याशी ने उनका बीच-बचाव कर मामला सुलझाने की कोशिश की लेकिन झगड़े के बाद कार्यालय से सभी कार्यकर्ता नाराज होकर चले गए.

त्रिकोणीय मुकाबला है भरतपुर में
दरअसल भरतपुर लोकसभा सीट पर 6 मई को मतदान होना है. जहां कांग्रेस भाजपा और बसपा के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है और बसपा प्रत्याशी सूरज प्रधान का कार्यालय बस स्टैंड के पास स्थित है. जहां गाड़ियों के बंटवारे को लेकर कार्यकर्ताओं के बीच झगड़े हो गया.

बीएसपी कार्यकर्ताओं में हुआ झगड़ा

एक दिन पहले मायावती ने की थी बसपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा
गौरतलब है कि विगत 28 अप्रैल को बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक विशाल जनसभा को संबोधित कर बसपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की थी मगर जिस तरह से कार्यकर्ताओं में चले लात-घूसें बसपा पार्टी के अनुशासन को ताक पर रख दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details