राजस्थान

rajasthan

बयाना नगर पालिका अध्यक्ष की गाड़ी पर हमला, अध्यक्ष ने भागकर घर पहुंचकर बचाई जान, ड्राइवर घायल

By

Published : Jun 8, 2021, 9:59 PM IST

भरतपुर के बयाना नगर पालिका अध्यक्ष विनोद कुमार बट्टा पर हमला किया गया. विनोद कुमार बट्टा ने गाड़ी से भाग कर जान बचाई. वहीं इस हमले में उनका ड्राइवर घायल हो गया है.

Bayana news, Attack on Bayana Municipality President
बयाना नगर पालिका अध्यक्ष विनोद कुमार बट्टा पर हमला

भरतपुर. जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. सांसद रंजीता कोली पर हमला होने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बयाना नगर पालिका के अध्यक्ष विनोद कुमार बट्टा की गाड़ी पर मंगलवार को बदमाशों ने हमला कर दिया. पालिका अध्यक्ष ने गाड़ी से उतर कर भाग कर अपने घर में छुप कर जान बचाई.

बयाना नगर पालिका अध्यक्ष विनोद कुमार बट्टा पर हमला

बदमाशों ने गाड़ी के ड्राइवर को पकड़ लिया और उसके सिर पर हथियारों के बट से हमला किया. चालक ने नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है. बयाना नगर पालिका अध्यक्ष विनोद कुमार बट्टा ने बताया कि मंगलवार को जिला कलेक्टर के आदेश पर दमदमा रोड पर पार्क के लिए जमीन देखने गए थे. वापस लौटते समय वन विभाग के कार्यालय के पास गाड़ी रुकी हुई थी कि इतने में एक कार में सवार होकर बदमाश आए.

यह भी पढ़ें.डूंगरपुर: कांकरी-डूंगरी उपद्रव मामले में मुख्य आरोपी मुकेश भगोरा समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

बदमाशों ने गाड़ी के ड्राइवर रामबाबू मीणा को पकड़ लिया और उस पर हथियारों के बट से हमला कर दिया. इतने में पालिका अध्यक्ष विनोद कुमार गाड़ी में से उतर कर पास में स्थित अपने घर में दौड़कर घुस गए. गाड़ी का ड्राइवर भी पीछे पीछे दौड़ कर घर तक पहुंचा लेकिन बदमाशों ने घर पर पहुंचकर फिर से ड्राइवर के साथ मारपीट की.

पालिका अध्यक्ष के चालक रामबाबू मीणा ने उमरेड गांव निवासी देवा गुर्जर व दमदमा निवासी दिलीप और उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ बयाना कोतवाली में नामजद मामला दर्ज कराया है. पालिका अध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि चुनावों से पहले भी उनके घर पर इन लोगों ने पथराव कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details