राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: विवाहिता से दुष्कर्म का मामला, 2 महीने से फरार आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 1, 2022, 2:07 PM IST

Updated : Apr 1, 2022, 2:18 PM IST

कामां थाना पुलिस ने विवाहिता से हथियार के बल पर दुष्कर्म करने (Rape Case in Bharatpur) और अश्लील वीडियो बनाने के मामले में दो माह से फरार आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी को कस्बा के भगत सिंह तिराए से गिरफ्तार किया है.

Accused arrested for raping married woman
Accused arrested for raping married woman

भरतपुर:कामां थाना पुलिस ने विवाहिता से हथियार के बल पर दुष्कर्म करने (Rape Case in Bharatpur) और अश्लील वीडियो बनाने के मामले में दो माह से फरार आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी को कस्बा के भगत सिंह तिराए से गिरफ्तार किया है. बता दें कि, भरतपुर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह द्वारा दुष्कर्म के मामले में वांछित चल रहे आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए हैं.

कामां थानाधिकारी दौलत साहू ने बताया कि कामां थाना क्षेत्र के गांव की एक विवाहिता ने करीब 2 माह पहले थाने पर एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें उसने बताया था कि उसके पड़ोसी युवक ने जबरदस्ती उसके घर में घुसकर हथियार के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसकी अश्लील वीडियो बना ली. जिसके बाद पुलिस ने मामला में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाकर न्यायालय में बयान दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम भी गठित की. जहां डीएसपी प्रदीप यादव के निर्देशन में थाना अधिकारी के नेतृत्व में गठित टीम के एएसआई हरिओम सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को कस्बा के भगत सिंह तिराए से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

विवाहिता से दुष्कर्म का मामला.

पढ़ें:पानी पर विवाद! बांसवाड़ा में भाई ने शादीशुदा बहन पर चाकू से ताबड़तोड़ किए 6 वार, पीड़ित का चल रहा उपचार

भरतपुर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने दुष्कर्म के मामले में वांछित चल रहे आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं. जिसके चलते कामा डीएसपी प्रदीप यादव के निर्देशन में थाना अधिकारी दौलत साहू के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है जो दुष्कर्म के मामले में वांछित चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार क्षेत्र में दबिश दे रहे हैं.

Last Updated : Apr 1, 2022, 2:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details