राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर में कोरोना के 32 नए मामले आए सामने, 4 की मौत

भरतपुर में कोरोना के आंकड़ों में लगातार इजाफा हो रहा है. शहर में मंगलवार को 32 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं. जानकारी के अनुसार बीते 24 घंटे में चार लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. वहीं जिले में अब तक कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 2425 पहुंच गई है.

By

Published : Jul 28, 2020, 10:09 PM IST

भरतपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, bharatpur news
भरतपुर में कोरोना के 32 नए मामले आए सामने, 4 की मौत

भरतपुर. देश व प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है, और एक दिन में हजार के मामले सामने आ रहे है. वहीं बात करें भरतपुर जिले की तो जिले में कोरोना के आंकड़े में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. अब तक भरतपुर शहर के अलावा जिले के अन्य कस्बों व ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. मंगलवार को जिले में 32 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. जबकि बीते 24 घंटे में चार और कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है. ऐसे में जिले में अब तक कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 2425 पर पहुंच गई है.

भरतपुर में कोरोना के 32 नए मामले आए सामने, 4 की मौत

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. कप्तान सिंह ने बताया कि मंगलवार को जिले में कुल 32 और पुराने कोविड-19 के मरीज पाए गए हैं. इसी के साथ जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के मौत का आंकड़ा 55 पर पहुंच गया है.

मंगलवार को मिली कोरोना की रिपोर्ट में डीग क्षेत्र में एक, कुम्हेर में दो, कामां में एक, रूपवास में एक, भुसावर में एक, बयाना में तीन, नगर में तीन, नदबई में एक और सेवर में दो कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं. जबकि भरतपुर के शहरी क्षेत्र में कुल 11 संक्रमित मरीज मिले हैं. जिनमें सेवर जेल, तिलक नगर, सूरजपोल, अनाहा गेट, नदिया मोहल्ला, नमक कटरा, ब्रिज नगर और कृष्णा नगर क्षेत्र शामिल हैं.

पढ़ें:नागौर में 11 नए कोरोना संक्रमित मिले, वर्तमान में 252 एक्टिव केस

गौरतलब है कि भरतपुर जिले में अब तक 37,192 सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं, जिनमें से 2425 रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई हैं. फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की से मिली जानकारी के अनुसार जिले में अब तक 335 एक्टिव केस हैं. जबकि 2035 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. जिले के कोरोना केयर सेंटर में 66 व आरबीएम अस्पताल में 40 मरीजों का उपचार अभी तक चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details