राजस्थान

rajasthan

भरतपुरः दो सगे भाइयों ने पड़ोसी नाबालिग बालिका के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

By

Published : Jun 10, 2020, 9:53 PM IST

भरतपुर जिले में बुधवार को एक नाबालिग के साथ पड़ोस के 2 युवकों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दूसरे आरोपी की तलाश जारी है.

Rape case in Bharatpur, Roopwas Police Station News
भरतपुर में सामूहिक दुष्कर्म का मामला

भरतपुर. जिले के रूपवास थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को 2 सगे भाइयों द्वारा एक पड़ोसी नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. रात को घर के बाहर शौच करने निकली बालिका को आरोपी युवक उठा कर ले गए और सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

भरतपुर में सामूहिक दुष्कर्म का मामला

बता दें कि पीड़िता ने वापस घर पहुंचकर परिजनों को इसकी सूचना दी, जिसके बाद परिजनों ने रूपवास थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है.

पढ़ें-नागौर: 43 दिन बाद भी दुष्कर्म पीड़िता को नहीं मिला न्याय, SP से लगाई इंसाफ की गुहार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रूपवास थाना क्षेत्र के निवासी व्यक्ति ने बुधवार को थाने में अपनी नाबालिग बेटी के साथ 2 पड़ोसी युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. दोनों आरोपी सगे भाई हैं. रिपोर्ट के अनुसार नाबालिग बालिका रात को घर के बाहर शौच करने गई, तभी पड़ोसी दोनों युवक बालिका को उठा ले गए और सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

वहीं, पीड़िता ने वापस घर पहुंच कर परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों ने बुधवार को रूपवास थाने में मामला दर्ज कराया. उधर दोनों आरोपी युवक घटना के बाद गांव से फरार हो गए. मामला दर्ज होने के तुरंत बाद बयाना सीओ खींव सिंह राठौड़ के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपियों की तलाश की और एक आरोपी को गांव के पास से ही गिरफ्तार कर लिया. जबकि दूसरा आरोपी गांव से फरार है. वहीं, दूसरे आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम रवाना कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details