राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: लाठी से पीट-पीटकर युवक की हत्या, आरोपी हुआ गिरफ्तार

By

Published : Jul 7, 2020, 10:48 AM IST

बाड़मेर के सिणधरी में मंगलवार को एक युवक की उसके ममेर भाई ने लाठियों से पीट पीट कर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक मृतक के भाई सुरेश को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

राजस्थान न्यूज, barmer news
सिणधरी में युवक की पीट पीट कर की हत्या

सिणधरी (बाड़मेर).जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के महादेव नगर अरणियाली निवासी एक युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार फूसाराम पुत्र शंकराराम मेघवाल 30 साल, जो सोमवार को अपने ननिहाल सिराणा के फाफरिया नाड़ी गया था. यहां युवक को लाठी से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. जिसके बाद उपचार के लिए ले जाते वक्त युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

सिणधरी में युवक की पीट पीट कर की हत्या

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के महादेव नगर में अरणियाली निवासी फुसाराम पुत्र शंकरराम की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. युवक को घायल अवस्था में उसके परिजन सिणधरी अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया.

सोमवार देर शाम पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी सुरेश कुमार पुत्र भोमाराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

मौके पर पहुंचे युवक के पिता और परिजन

पुलिस जाब्ता मौके पर रहा तैनात

लाठी से पीट-पीटकर हुई युवक की हत्या के मामले की गंभीरता को देखते हुए सायला, जालोर डिप्टी जयदेव सियाग, थानाधिकारी सवाईसिंह राठौड़ और सिणधरी थानाधिकारी जेठाराम जयपाल सहित पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता मौके पर पहुंचा. आरोपियों की गिरफ्तारी पर अड़े परिजनों और आक्रोशित लोगों से पुलिस ने समझाइश कर शव उठाने का प्रयास किया गया.

पढ़ें-बाड़मेर में लोक देवता ईलोजी को पहनाया मास्क, जानिए इसके पीछे की बड़ी वजह

आरोपी की गिरफ्तारी पर अड़े रहे परिजन

बताया जा रहा है कि मृतक फूसाराम की ममेरे भाई सुरेश कुमार पुत्र भोमाराम मेघवाल से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. सुरेश कुमार ने आवेश में आकर फूसाराम को लाठियों से पीटा था, जिसके कारण गंभीर चोट आने पर उसकी मौत हो गई. घटना को लेकर परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की. जिस पर देर शाम तक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद युवक के परिजनों ने उसका शव उठाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details