राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर में निर्माणाधीन पानी की टंकी का छज्जा गिरने से 2 मजदूर दबे, एक की मौत

बाड़मेर में शनिवार को एक निर्माणाधीन पानी की टंकी का छज्जा गिरने से 2 मजदूर दब गए. घटना में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है. पुलिस का कहना है कि परिजनों की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Jan 16, 2021, 7:24 PM IST

Underwater water tank visor fell in Barmer, one laborer dies in Barmer
निर्माणाधीन पानी की टंकी का छज्जा गिरा

बाड़मेर. जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र में शनिवार को एक निर्माणाधीन पानी की टंकी का छज्जा गिर जाने से उसमें दो मजदूर दब गए. घटना में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि दूसरे का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

निर्माणाधीन पानी की टंकी का छज्जा गिरा

जानकारी के अनुसार जसाई गांव में शनिवार दोपहर को एक निर्माणाधीन टंकी का छज्जा गिर जाने से उसमें दो मजदूर दब गए थे. इसके बाद आसपास के लोगों ने आनन-फानन में उन्हें बाहर निकालने का प्रयास किया. ग्रामीणों ने एक मजदूर को कुछ ही देर में बाहर निकाल कर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन दूसरे को निकालने के लिए करीब 1 घंटा तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. 1 घंटा बाद अचेत अवस्था में मजदूर को जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें-बाड़मेर: निर्माणाधीन पानी की होदी ढही, मजदूर को निकालने के रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

पुलिस ने बताया कि जसाई गांव में एक निर्माणाधीन पानी की होदी में काम करते दौरान एक हादसा हुआ, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई और दूसरे का उपचार जारी है. उन्होंने बताया कि संतराम (20) निवासी सलीम खेड़ा झालावाड़ की मौत हो गई, जबकि विनोद (22) पीपलदी झालावाड़ का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

पुलिस का कहना है कि जैसे परिजनों की ओर से रिपोर्ट दी जाएगी, उसके आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जाएगी. फिलहाल, मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजनों की रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details