राजस्थान

rajasthan

बायतु पथराव की घटना के बाद पहली बार बाड़मेर पहुंचे राजस्व मंत्री हरीश चौधरी, पुलिस और प्रशासन ने किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

By

Published : Dec 2, 2019, 8:48 PM IST

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी सोमवार को बाड़मेर पहुंचे. यह शहर में उनका बायतु पथराव की घटना के बाद पहला दौरा है. इस दौरान सुरक्षा के लिहाज से हरीश के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए थे.

बाड़मेर में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी, Revenue Minister Harish Chaudhary in barmer
बाड़मेर पहुंचे राजस्व मंत्री हरीश चौधरी

बाड़मेर.कुछ दिन पहले ही राजस्थान के बाड़मेर जिले के बायतु कस्बे में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी और नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल पर पथराव की घटना सामने आई थी. जिस पर दोनों ने आरोप लगाया कि उन पर ये पथराव राजस्थान सरकार के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी के इशारे पर करवाया गया था.

बाड़मेर पहुंचे राजस्व मंत्री हरीश चौधरी

इस घटना के बाद राजस्व मंत्री हरीश चौधरी सोमवार को जिला मुख्यालय पहुंचे पहुंचे. इस दौरान पुलिस और प्रशासन की गाड़ियां उनके साथ नजर आईं. साथ ही सुरक्षा के लिहाज से पुलिस की गाड़ियां, कॉन्स्टेबल सहित अधिकारी और कर्मचारी उनके साथ नजर आए. वहीं प्रशासन की ओर से उपखंड अधिकारी से लेकर तहसीलदार भी उनके साथ नजर आए.

वहीं बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित उनके आवास से उनका काफिला निकला तो हर कोई देखता रह गया. इस दौरान उन्होंने जिले में कई कार्यक्रमों में शिरकत की. इस दौरान लगातार ऐसी आशंका बनी हुई थी किहनुमान बेनीवाल के समर्थक कोई अप्रिय घटना कर सकते हैं. जिसके कारण पुलिस और प्रशासन दोनों ने सुरक्षा के लिहाज से हरीश चौधरी की सुरक्षा बढ़ा दी.

पढ़ें: अलवरः स्टेट हाईवे 25 को किया लोगों ने जाम, कहा- नहीं महसूस कर रहे हैं खुद को सुरक्षित

वहीं इस दौरान हरीश चौधरी ने कहा कि इस तरीके से नकारात्मक राजनीति का ज्यादा समय नहीं होता है. मैं हमेशा सकारात्मक राजनीति करता हूं. मेरे विरोधी जो भी मुझ पर जैसे हथकंडे अपनाना चाहें अपनाएं, मुझे उससे कोई भी आपत्ति नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details