राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 7, 2023, 4:06 PM IST

ETV Bharat / state

बाड़मेर के जसोल थाने से फरार हुई महिलाओं को पुलिस ने जयपुर से पकड़ा

दो दिन पहले बाड़मेर के जसोल थाने से फरार हुई दो महिलाओं को पुलिस ने जयपुर से पकड़ लिया. दोनों महिलाओं को चोरी के मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था, लेकिन ये दोनों पुलिस को चकमा देकर मौके से भाग (Absconding women caught in Jaipur) निकली थी.

Barmer Women Absconding Case
Barmer Women Absconding Case

बाड़मेर. दो दिन पहले पुलिस हिरासत से फरार हुई दो शातिर महिलाओं को पुलिस ने आखिरकार राजधानी जयपुर से पकड़ लिया. जिन्हें शुक्रवार को जसोल थाने लाया गया. वहीं, अब पुलिस दोनों महिलाओं से पूछताछ में जुट गई है. दरअसल, दो दिन पहले चोरी के मामले में इन दोनों संदिग्ध महिलाओं को जसोल थाना पुलिस ने हिरासत में लिया था, जहां इनसे पूछताछ की जा रही थी. लेकिन अगले दिन अलसुबह ये दोनों पुलिस को चकमा देकर थाना से फरार हो गई.

जैसे ही पुलिस को इस बात की भनक लगी तो पुलिस के हाथ पांव फूल गए. थाने से महिलाओं के फरार होने की घटना के बाद से ही बाड़मेर पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही थी. पुलिस की टीमें लगातार फरार हुई महिलाओं की तलाश में जुटी हुई थी. आखिरकार पुलिस को शुक्रवार को सफलता मिली और दोनों महिलाओं को राजधानी जयपुर से पकड़ लिया गया.

इसे भी पढ़ें - चोरी की आरोपी सावित्री समेत दो महिला पुलिस हिरासत से फरार, पार्वती समेत तीन सिपाही सस्पेंड

बालोतरा पुलिस उपाधीक्षक नीरज शर्मा ने बताया कि फरार हुई दोनों महिलाओं को पुलिस टीम ने जयपुर से पकड़ लिया है, जिन्हें शुक्रवार को जसोल थाने लाया गया है. पुलिस अब आगे की कार्रवाई करेगी. उन्होंने बताया कि इन दोनों महिलाओं को चोरी के मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था, लेकिन पूछताछ के दौरान ये दोनों पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो निकली थी.

गौरतलब है कि जसोल धाम मंदिर में महिला श्रद्धालुओं के साथ चोरी की वारदात को लेकर इन दोनों संदिग्ध महिलाओं को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था. दोनों महिलाओं की शिनाख्त सावित्रीदेवी और मुन्नीदेवी के रूप में हुई, जो कोटपूतली के बावरी की रहने वाली हैं. दोनों बुधवार को अलसुबह पुलिस को चकमा देकर थाने से भाग गई थी. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी दिगंत आनंद ने जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल महेंद्रसिंह, कांस्टेबल हुकमाराम और महिला कांस्टेबल पार्वती को सस्पेंड कर दिया. वहीं, अलग-अलग टीमें महिलाओं की तलाश में जुटी हुई थी, जिन्हें आखिरकार पकड़ लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details