राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: वेदांता की ओर से बनाए जा रहे 100 बेड के अस्पताल का विधायक मेवाराम जैन ने किया दौरा

By

Published : May 12, 2021, 7:12 PM IST

वेदांता कंपनी की ओर से बाड़मेर जिला मुख्यालय पर 100 बेड का अत्याधुनिक फील्ड अस्पताल बनाने का युद्धस्तर पर काम चल रहा है. जिसका बुधवार को विधायक मेवाराम जैन ने दौरा कर कार्य की प्रगति का जायजा लिया.

100 bed hospital in barmer
100 बेड के अस्पताल का विधायक मेवाराम जैन ने किया दौरा

बाड़मेर.जिले में कोविड-19 के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. इस महामारी के मुश्किल वक्त में निजी तेल और गैस कंपनी वेदांता लिमिटेड लगातार मदद के लिए आगे आ रही है. वेदांता कम्पनी की ओर से बाड़मेर जिला मुख्यालय पर 100 बेड का अत्याधुनिक फील्ड अस्पताल बनाने का युद्धस्तर पर चल रहा है.

बुधवार को बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने जिला मुख्यालय पर हाई स्कूल मैदान में निर्मित हो रहे 100 बेड के अत्याधुनिक कोविड हॉस्पिटल का दौरा कर कार्य की प्रगति का जायजा लिया. इस दौरान विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि केयर्न वेदान्ता कोविड के इस कठिन समय में विशेष सहयोग कर रही है.

पढ़ें:राज्य वैक्सीन के लिए ग्लोबल टेंडर निकाल रहे हैं, बेहतर होता ये केंद्र सरकार करती: अशोक गहलोत

केयर्न की ओर से कोविड के पिछले दौर में भी उत्तरलाई रोड़ पर स्थित कोविड सेंटर में सभी मरीजों के लिए निःशुल्क भोजन की व्यवस्था की थी और अभी भी कन्या छात्रावास एवम कन्या महाविद्यालय में सभी मरीजो को निःशुल्क भोजन और अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवा रही है.

उन्होंने कहा कि मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए हमारे आग्रह पर केयर्न वेदान्ता मैनेजमेंट की ओर से 100 बेड का अतिरिक्त अत्याधुनिक सुविधा युक्त कोविड हॉस्पिटल बना रही है. जिसका कार्य तेज गति से चालू है, बहुत जल्दी ही यह हॉस्पिटल शुरू हो जाएगा.

इस दौरान विधायक जैन ने केयर्न वेदान्ता सीएसआर अधिकारी अविनाश रावल से कार्य की प्रगति के बारे में जानकारी लेकर बहुत जल्द कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए. विधायक जैन ने केयर्न वेदान्ता समूह का विशेष आभार प्रकट करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना में केयर्न वेदान्ता समूह बाड़मेर में विशेष सहयोग दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details